15 रुपए हॉस्टल की फीस, 4 रुपए बिजली का बिल, और सुविधाएं फर्स्ट क्लास, Video में देखें AIIMS में बने छात्रों के कमरे

2 hours ago 1
लड़के का यह वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के का यह वीडियो हुआ वायरल

झारखंड के देवघर में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) से एमबीबीएस कर रहे एक छात्र ने एक वीडियो के जरिए कैंपस में बने अपने हॉस्टल का कमरा दिखाया। छात्र का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 45 सेकंड के इस वीडियो के टाइटल में लिखा है - ‘झारखंड में एम्स देवघर के कमरे का दौरा’, जिसे पोस्ट किए जाने के बाद लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है।

लड़के ने दिखाया अपना रूम

वीडियो में छात्र का दावा है कि एम्स देवघर से एमबीबीएस करने के लिए उसकी कुल फीस 5,856 रुपये है, साथ ही उसने यह भी बताया कि वह अपने सिंगल-ऑक्यूपेंसी हॉस्टल के कमरे के लिए केवल 15 रुपये का भुगतान करता है। छात्र ने वीडियो में हॉस्टल के अंदर मिलने वाली सुविधाओं को भी दिखाया है और बताया है कि कमरे में एक तरफ उसका बिस्तर है, साथ ही एक दराज के साथ एक स्टडी टेबल भी है, टेबल के साथ-साथ उसे एक आरामदायक घूमने वाली कुर्सी और अलमारी भी मिली हुई है। छात्र ने यह भी बताया कि हॉस्टल में बिजली लगातार उपलब्ध रहती है, जिसका महीने का बिल सिर्फ 4 रुपये है। छात्र ने  कमरे की बालकनी से सनराइज का शानदार नज़ारा भी वीडियो में दिखाया है। 

एक छात्र पर सरकार खर्च करती है 1.7 करोड़ रुपए

वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के कमेंट्स भी आने लगे। जिसमें, एम्स के एक अन्य छात्र ने एक अपने हॉस्टल लाइफ के बारे में और हॉस्टल में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में बताया। छात्र ने बताया कि "यदि आप एम्स में शामिल होते हैं, तो आपको इतने सारे लोग बधाई देंगे कि यह आप बधाई लेते-लेते थक जाएंगे। कौन नहीं ऐसे संस्थान का हिस्सा बनना चाहेगा, जहां सरकार प्रत्येक मेडिकल छात्र पर 1.7 करोड़ रुपये खर्च करती है?" वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @IndianTechGuide नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे करीब 2 लाख लोगों ने देखा है।

ये भी पढ़ें:

गैराज में गाड़ी लेने पहुंचा शख्स, घुसते ही मिल गया बिन बुलाया मेहमान, फिर आगे जो हुआ Video में देख लीजिए

ये कौन सी प्रैक्टिस चल रही डॉक्टर साहब! शराब, लड़की और पार्टी ऑल नाइट... मेडिकल कॉन्फ्रेंस के लिए जुटे डॉक्टरों का Video हुआ वायरल

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article