VIDEO: 'मैं अच्छा नहीं...', IIFA में जीत के बाद बॉबी देओल के नहीं रुके आंसू

2 hours ago 1
बॉबी देओल के आंखू छलक गए. (फोटो साभारः वीडियोग्रैब)बॉबी देओल के आंखू छलक गए. (फोटो साभारः वीडियोग्रैब)

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अवॉर्ड्स (IIFA) 2024 में बॉबी देओल को नेगेटिव रोल के लिए अवॉर्ड मिला. इस अवॉर्ड को लेने से पहले ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अवॉर्ड्स 2024 (IIFA) में इस बार शाहरुख खान की पठान और रणबीर कपूर की एनिमल का दबदबा रहा. दोनों ही फिल्मों ने कई अलग-अलग कैटेगरी में अवॉर्ड जीते. एनिमल में नेगेटिव रोल निभाने के लिए बॉबी देओल को बेस्ट विलेन का अवॉर्ड मिला. जैसे ही बॉबी का नाम अनाउंस हुआ, वह भावुक हो गए. वह रोते हुए नजर आए. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी पत्नी तान्या के साथ बैठे हैं. तान्या, पति का नाम अनाउंस होने पर खुश होती हैं.

    IIFA 2024 में बेस्ट एक्टर इन नेगेटिव रोल का अवॉर्ड लेने जाने से पहले बॉबी देओल ने पत्नी तान्या को गले लगाया और किस किया. बॉबी ने जैसे ही अवॉर्ड लिया, वैसे ही लोग हूटिंग करने लगे. बॉबी लोगों के चीयर करने के इस अंदाज और प्यार से रो पड़े. वह अपने आंसू नहीं रोक पाए. इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद लोगों और फैंस आभार जताया.

    बॉबी देओल ने अवॉर्ड लेने के बाद कहा, “धन्यवाद, बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं इसे आपकी आवाज़ में सुन सकता हूं, आपको लगता था कि मैं यह अवॉर्ड जीत सकता हूं. जब मैं आपकी आवाज में यह सुनता हूं कि मुझे अवॉर्ड जीतना चाहिए, तो यह मायने रखता है. बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं बातें कहने में अच्छा नहीं हूं लेकिन…”

    Guys you request to ticker this❤️
    BEST ACTOR IN A NEGATIVE ROLE#BOBBYDEOL He had tears successful his eyes, and past fans went brainsick connected thing #IIFA2024 #ANIMAL pic.twitter.com/6wK6KaWRnC

    — NJ (@Nilzrav) September 28, 2024

    बॉबी देओल आगे कुछ कह पाते वह लोगों ने फिर से चिल्लाना शुरू कर दिया. लोगों की खुशी भरी आवाज सुनकर बॉबी ने लोगों को शांत करवाने की कोशिश की. उन्होंने ‘एनिमल’ के कैरेक्टर अबरार हक वाले पॉपुलर स्टाइल में मुंह पर उंगली रखकर चुप करवाया. लोगों ने बॉबी के इस स्टाइल को पसंद किया.

    इसके बाद, विक्की कौशल ने बॉबी देओल से ‘जमाल कुडू’ पर डांस करने की अपील की. बॉबी ने न केवल उनकी बात मानकर डांस किया बल्कि ‘एनिमल’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को भी मंच बुलाया. बता दें, ‘एनिमल’ बॉबी के करियर की सबसे हिट फिल्म है. इस फिल्म के जरिए बॉबी ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की.

    Tags: Bobby Deol

    FIRST PUBLISHED :

    September 29, 2024, 12:48 IST

    *** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

    (Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

    Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

    Watch Live | Source Article