खरगे बोले- मोदी को सत्ता से हटाने से पहले नहीं मरूंगा, पीएम ने फोन कर पूछा- कैसी है तबीयत

2 hours ago 1
Pm Modi and Mallikarjun Kharge- India TV Hindi Image Source : PTI नरेंद्र मोदी और मल्लिकार्जुन खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने एक रैली के दौरान तबीयत खराब होने पर कहा था कि मोदी को सत्ता से हटाने से पहले नहीं मरूंगा। इसके बाद पीएम मोदी ने फोन कर उनका हाल चाल जाना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से बात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। कांग्रेस अध्यक्ष ने एक रैली के समय चक्कर आने की शिकायत की थी और उन्हें चिकित्सकीय सहायता उपलब्ध करानी पड़ी थी। 

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के जसरोटा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते समय खरगे अस्वस्थ हो गए थे। चिकित्सकीय सहायता मिलने के बाद रैली को संबोधित करते हुए खरगे ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सत्ता से हटाने से पहले मरने वाले नहीं हैं। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि उपचार के बाद खरगे की हालत अब स्थिर है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष को फोन किया और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। 

खरगे ने बीच में छोड़ा भाषण

मल्लिकार्जुन खरगे जम्मू-कश्मीर के कठुआ के जसरोटा में एक सार्वजनिक रैली में बोलते समय असहज महसूस कर रहे थे। खरगे जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रचार के तीसरे दौर के अंतिम दिन लोगों को संबोधित करने के लिए अपना भाषण छोड़कर चले गए, क्योंकि उन्हें बहुत ज्यादा बेचैनी महसूस हो रही थी। मंच में मौजूद पार्टी के नेत खरगे का हाथ पकड़ कर ले गए। अस्पताल में एडमिट होने के कुछ देर बाद खरगे को डिस्चार्ज कर दिया गया।

मैं 83 साल का, इतनी जल्दी नहीं मरने वाला- खरगे

तबीयत बिगड़ने के बाद खरगे ने चुनावी जनसभा में कहा, 'हम राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लड़ेंगे। मैं 83 साल का हूं, मैं इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं। मैं तब तक जिंदा रहूंगा जब तक प्रधानमंत्री मोदी सत्ता से बाहर नहीं हो जाते।' कर्नाटक सरकार के मंत्री और मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे प्रियांक खरगे ने एक्स पर लिखा, 'पिता मल्लिकार्जुन खरगे को जम्मू-कश्मीर के जसरोटा में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते समय थोड़ी अस्वस्थता महसूस हुई। पिता ( खरगे) की मेडिकल टीम ने जांच की है। शरीर में थोड़ी कम खून की समस्या पाई गई है। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत में सुधार है।'

Latest India News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article