'गेम चेंजर' में धमाकेदार होगी एंट्री, 1 हजार डांसर्स संग डांस करेंगे राम चरण

2 hours ago 1

नई दिल्ली. साउथ सुपरस्टार राम चरण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गेम चेंजर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इसमें उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी. राम चरण के फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. ‘गेम चेंजर’ में राम चरण की एंट्री को शानदार तरीके से दिखाया जाएगा. फिल्म में उनकी एंट्री ‘रा माचा माचा’ गाने से होगी.

इस गाने में राम चरण के साथ 1,000 डांसर्स दिखाई देंगे. बताया जा रहा है कि इस गाने में भारत के विभिन्न लोक नृत्यों को शामिल किया गया है. दरअसल, ‘रा माचा माचा’ गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने में न केवल भारत की विविध सांस्कृतिक विरासत की झलक दिखाई देगी. साथ ही इसमें भारत के अलग-अलग लोक नृत्यों पर डांसर्स थिरकते हुए दिखाई देंगे.

गाने में दिखेगी कई लोक नृत्यों की झलक
‘रा माचा माचा’ गाने में आदिलाबाद का गुसाडी नृत्य, पश्चिम बंगाल का चाऊ नृत्य, उड़ीसा का घुमरा नृत्य, कर्नाटक का कुनिथा नृत्य समेत कई अन्य लोक नृत्‍य को बेहद खूबसूरत तरीके से पेश किया जाएगा. इस गाने को नकाश अजीज ने आवाज दी है. उन्होंने इस ट्रैक को तेलुगु, तमिल और हिंदी में गाया है, जबकि इसके बोल अनंथा श्रीराम ने लिखे हैं.

राम चरण ने 1 शॉट में पूरा किया सीक्वेंस
डायरेक्टर ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, ‘एक पूरे सीक्वेंस को एक्टर राम चरण ने एक ही शॉट में पूरा किया है. इस गाने को बहुत ही खूबसूरती के साथ बनाया गया है. इसमें कई राज्यों और संस्कृतियों का मिश्रण भी दिखाई देगा. यह गाना राम चरण के प्रशंसकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा.’

1000 डांसर्स संग दिखेंगे राम चरण
थमन एस कहते हैं, ‘ऐसा पहले कभी नहीं देखा गया, हमारा विचार था सब कुछ रिकॉर्ड करना और सभी संस्कृतियों को लाना और फिर इसे हाल के समय के सबसे अच्छे गानों में से एक बनाना था. इसे हासिल करने का तरीका 1000 डांसर्स के साथ काम करना और उन्हें राम चरण के साथ प्लेटफार्म देना था.’

240 करोड़ है फिल्म का बजट
गौरतलब है कि ‘गेम चेंजर’ का डायरेक्शन एस शंकर ने किया है. इस फिल्म का बजट 240 करोड़ रुपये है. राम चरण इस फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे. प्रोडक्शन एक्सीलेंस के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया गया है.

Tags: Entertainment news., Kiara Advani, Ram Charan, South cinema News

FIRST PUBLISHED :

September 29, 2024, 20:40 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article