नहीं खोला बस का दरवाजा, 2KM तक बाहर लटका रहा युवक, VIDEO बनाती रही कंडक्टर

2 hours ago 1

हिंदी समाचार

/

न्यूज

/

हरियाणा

/

'उतार तो दो फिर...', चालक ने नहीं खोला दरवाजा, 2KM तक बस के बाहर लटका रहा युवक, VIDEO बनाती रही महिला कंडक्टर, मानो उसकी निजी बस है

चंडीगढ़ में सरकारी बस के बाहर लटका युवक.चंडीगढ़ में सरकारी बस के बाहर लटका युवक.

चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में एक महिला कंडक्टर की दादागिरी देखने को मिली. महिला कंडक्टर ने बस का दरवाजा नहीं खोलने दिया और फिर युवक करीब बस के बाहर लटक कर दो किमी तक सफर करता रहा. इस पूरे घटना की वीडियो भी खुद महिला कंडक्टर बनाती रही और ड्राइवर को बस ना रोकने के लिए कहती रही. फिलहाल, अब उनकी इस कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं.

चंडीगढ़ ट्रांसपोर्स बस की यह महिला कंडक्टर सवारी की जिंदगी से खिलवाड़ करती नजर आईं. कंडक्टर और ड्राइवर की वजह से एक सवारी की जान खतरे में पड़ गई थी. लेकिन महिला कंडक्टर ने गेट नहीं खोला तो एक यात्री दरवाजे पर लटक गया. इस दौरान बस रोकने की बजाय ड्राइवर ने भी बस और तेज कर दी. यह वीडियो हल्लूमाजरा से ट्रिब्यून चौक तक की बताई जा रही है और युवक करीब दो किलोमीटर तक लटका रहा. हद तो तब हो गई, जब बस रोकने की बजाय कंडक्टर वीडियो बनाती रहीं. व्यक्ति गेट खोलने की मांग करता रहा, गेट नहीं खोला.

जानकारी के अनुसार वीडियो करीब 10 दिन पुरानी बताई का रही है, अब सीटीयू के व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल हो गई है. इसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति गेट पर लटका हुआ है और वो महिला कंडक्टर से बात कर रहा है. युवक कह रहा है कि गेट खोल दो, लेकिन महिला कंडक्टर यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि गेट नहीं खुलेगा, व्यक्ति अपने डिपार्टमेंट का नाम बताए.

चंडीगढ़ः ड्राइवर ने दरवाजा नहीं खोला, CTU बस के बार लटका रहा युवक, 2 किमी तक ऐसे ही किया सफर, महिला कंडक्टर बनाती रही वीडियो. @trafficchd hope, you are not Sleeping?@DgpChdPolice #Chandigarh #chandigarhtrafficpolice #Ctubus pic.twitter.com/AUOtzIXr01

— Vinod Katwal (@Katwal_Vinod) October 18, 2024


इस दौरान बस हल्लोमाजरा के चौक से गुजर रही होती है. लटका हुआ व्यक्ति कहता है कि गेट तो खोल दो या फिर उसे उतार दो, लेकिन महिला कंडक्टर कहती हैं कि बस को जाने दो, ट्रैफिक पुलिस वालों के पास ही रोकना. महिला कंडक्टर कहती रही कि वह वीडियो बना रही है. युवक कह रहा है कि बस में और भी लोग आ सकते हैं और दो लोगों के लिए जगह है. जबकि महिला कंडक्टर गेट खोलने से इंकार कर कर रही है.

Tags: Chandigarh, Chandigarh latest news, Chandigarh news, Chandigarh Police

FIRST PUBLISHED :

October 18, 2024, 09:37 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article