नहीं रुकेगा 'सिकंदर'! कमिटमेंट के पक्के हैं सलमान खान, तय समय पर करेंगे शूटिंग

3 hours ago 1
Salman Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सलमान खान।

सुपरस्टार सलमान खान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग आधिकारिक तौर पर शुरू करने वाले हैं। थोड़े समय के बाद प्रशंसक एक्टर को फिर से सेट पर देखने के लिए उत्सुक हैं। इससे इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह फिर से बढ़ गया है। 'सिकंदर' को लेकर बहुत उम्मीदें हैं। इस फिल्म में सलमान खान का स्टाइल और करिश्मा दोनों देखने को मिलने वाला है। इसके साथ ही फिल्म की कहानी भी काफी दमदार बताई जा रही है। इसी के चलते ही पहले से फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। पहले शूटिंग टालने की चर्चाएं थी, लेकिन अब साफ है कि निर्धारित समय पर सलमान शूटिंग करेंगे। 

जल्द करेंगे शूटिंग

प्रोडक्शन ने जानकारी साझा करते हुए बताया, 'नियोजित शेड्यूल के अनुसार सलमान खान सिकंदर की शूटिंग करेंगे।' इससे सलमान खान का कमिटमेंट जाहिर हो रहा है। समय पर फिल्में पूरी करने की उनकी प्रतिबद्धता इससे साफ नजर आ रही है। 'सिकंदर' सलमान खान के लिए एक दमदार वापसी साबित होगी। एक साल के ब्रेक के बाद सलमान दोबारा लोगों का दिल जीतते दिखेंगे। सलमान खान के फैंस के बीच इस प्रोजेक्ट को लेकर विशेष रूप से उत्सुकता है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म सलमान खान के करियर की सबसे दमदार फिल्मों में से एक होने वाली है। इस फिल्म में भी सलमान खान का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा।  

सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा

नवी मुंबई पुलिस ने सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त प्रयास किए हैं। बता दें कि सलमान खान का फार्महाउस नवी मुंबई के पनवेल में है और इस फार्महाउस तक पहुंचने के लिए केवल एक ही सड़क है जो गांव से होकर गुजरती है। इसलिए पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों और अपनी खुफिया एजेंसियों को सतर्क कर दिया है कि अगर उन्हें कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे तो वे पुलिस को सूचित करें। दूसरी महत्वपूर्ण बात यह है कि एजेंसियों को सतर्क किया गया है कि किसी भी तरह के इनपुट पर नजर रखें, ताकि समय रहते कार्रवाई हो सके।

सलमान खान इन फिल्मों में आएंगे नजर

'सिकंदर' के साथ साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान एक दशक के बाद फिर से साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादास कर रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित एक्शन फिल्म 'सिकंदर' में रश्मिका मंदाना और काजल अग्रवाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म ईद 2025 पर रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही सलमान खान इस समय 'बिग बॉस 18' को भी होस्ट कर रहे हैं। सुपरस्टार कथित तौर पर 'जवान' फिल्म निर्माता एटली के साथ एक पैन इंडिया फिल्म भी कर रहे हैं। वाईआरएफ की 'पठान बनाम टाइगर' और साजिद नाडियाडवाला की 'किक 2' भी उनकी पाइपलाइन में है। इसके अलावा को 'सिंघम अगेन' में एक कैमियो करते भी नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article