बिग बॉस ओटीटी 3 विनर सना मकबूल करेंगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर

2 hours ago 1

नई दिल्ली:

लोकप्रिय एक्ट्रेस सना मकबूल ने कम ही समय में टीवी की दुनिया में अपना एक अलग मकाम बनाया है. 'फ़ियर फैक्टर ख़तरों के ख़िलाड़ी' के सीज़न 11 की उपविजेता और 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीज़न की विजेता साबित हुईं सना मकबूल ने अब कर लिया है बॉलीवुड का रुख और जिसे लेकर वो ख़ासा उत्साहित महसूस कर रहीं हैं. बॉलीवुड में सना मकबूल फ़िल्म 'नेमेसिस' के ज़रिए धमाकेदार तरीके से डेब्यू करने जा रही हैं जो एक बेहद अलहदा विषय पर‌ बनने वाली महिलाप्रधान व सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म है. आज शाम मुम्बई में इस फ़िल्म के लॉन्च का ऐलान किया गया  जहां सना मकबूल के सह-कलाकार के रूप में फ़िल्म के अन्य कलाकार गौरव चोपड़ा, नवाब शाह, शाहजी चौधरी, अक्षय खरोड़िया, रश्मि गुप्ता, शालिनी‌ कपूर, गोविंद पांडे ,शिद्धांत बदानी,जगजीत जना, वियोमा शर्मा,मानसी टक्षक भी मौजूद थे जो फ़िल्म में अहम‌ भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

इस मौके पर‌ फ़िल्म के‌ निर्देशक परिवेश सिंह, फ़िल्म‌ के‌ निर्माता आलोक कुमार चौबे और निर्माता विशाल मिश्रा और एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर बुनियाद अहमद ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज़ कराई. इस फ़िल्म‌ का निर्माण स्काय स्पेस फ़िल्म द्वारा किया जा रहा है.‌ प्रोडक्शन हाउस द्वारा सारेगामा म्यूज़िक‌ और योडलेई फ़िल्म्स,केंडी प्रोडक्शन के साथ फ़िल्म को साझा तौर पर‌ निर्मित किया जा रहा है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया, फ़िल्मफ़ेयर  और ग्राज़िया भी इस निर्माणाधीन फ़िल्म के निर्माण में अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि स्काय स्पेस फ़िल्म्स एक नया प्रोडक्शन हाउस है जिसकी स्थापना का श्रेय आलोक कुमार चौबे को जाता है. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत ढेरों परियोजनाओं का निर्माण किया जा रहा है जिसमें बेहद सफल रही सीरीज़ 'पंचायत' की तरह ही एक वेब शो का निर्माण किया जा रहा है और इसके अलावा सीरीज़ के रूप में एक बायोपिक भी बनाई जाएगी.

ग़ौरतलब है कई टीवी सीरियल्स, रिअलिटी शोज़ में काम करने के अलावा सना मकबूल तमिल और तेलुगू फ़िल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकीं हैं. अपनी पहली हिंदी फ़िल्म 'नेमेसिस' के लॉन्च के मौके पर सना मकबूल ने कहा, "टेलीविजन की दुनिया में सीरियल्स व शोज़ करने‌ पर मुझे भरपूर‌ प्यार मिला. मैंने तमिल और तेलुगू फ़िल्मों में भी काम किया और वहां भी मुझे खूब पसंद किया गया पर हमेशा से ही मेरी ख़्वाहिश हिंदी फ़िल्मों की हीरोइन बनने‌ की रही है. अब  'नेमेसिस' के माध्यम से मेरा ये ख़्वाब पूरा होने जा रहा है जिसके‌ लिए मैं निर्माता आलोक कुमार चौबे और विशाल मिश्रा और निर्देशक परिवेश सिंह की तहे-दिल से शुक्रगुज़ार हूं जिन्होंने मेरे इस सपने को साकार करने‌ का‌ मौका दिया."

निर्माता आलोक कुमार चौबे और विशाल मिश्रा ने‌ कहा, 'सना मकबूल एक बेहद प्रतिभावान अभिनेत्री हैं और उनके फ़िल्म में आने से हमारी फ़िल्म में चार चांद लग गये हैं. इस फ़िल्म की शूटिंग हम भव्य पैमाने पर भारत के विभिन्न लोकेशनों और श्रीलंका में भी करेंगे और इसे अगले साल भव्य पैमाने पर रिलीज़ किया जाएगा."  दोनों निर्माताओं ने आगे कहा, "हम फ़िल्म‌ में सना मकबूल और अन्य नये कलाकारों को मौका दे रहे हैं. आगे भी हम टैलेंटेड कलाकारों को अपनी फ़िल्मों में मौका देते रहेंगे और अपने‌ बैनर तले‌ 'नेमेसिस जैसी धांसू फ़िल्मों का निर्माण करते रहेंगे."

फ़िल्म के निर्देशक परिवेश सिंह ने कहा, "नेमेसिस एक सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म‌ तो है मगर यह फ़िल्म आम फ़िल्मों से काफ़ी अलग होगी. मैं यह भी कहना चाहता हूं कि यह फ़िल्म आपका भरपूर मनोरंजन करेगी लेकिन एक अलग अंदाज़ में और साथ ही इस फ़िल्म की कहानी कहने का अंदाज़ कुछ ऐसा होगा कि आप हैरान हुए बिना‌ नहीं रह पाएंगे."

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article