बिहार में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव, कई बोगियों के शीशे टूटे; यात्रियों को लगी चोट

3 hours ago 1
स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव।

पटना: बिहार के समस्तीपुर में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव का मामला सामने आया है। मामला समस्तीपुर के पास का बताया जा रहा है। यहां समस्तीपुर स्टेशन के आउटर सिग्नल पर गुरुवार की रात पथराव हो गया। पथराव की वजह से कई बोगियों के शीशे टूट गए। वहीं स्लीपर कोच पर भी पथराव किया गया, जिससे कई यात्री घायल हो गए। घायल यात्रियों का समस्तीपुर में ही इलाज कराया गया। घटना के बाद ट्रेन 45 मिनट देरी से मुजफ्फरपुर स्टेशन पर पहुंची। 

नई दिल्ली जा रही थी ट्रेन

दरअसल, मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेलखंड पर गुरुवार की रात जयनगर से नई दिल्ली जा रही स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव किया गया। इस पथराव की वजह से कई यात्रियों को चोट भी लग गई है। वहीं घायल यात्रियों का समस्तीपुर में ही उपचार कराया गया। समस्तीपुर स्टेशन के आउटर सिग्नल पर गुरुवार की रात अचानक हुए पथराव से यात्री दहशत में आ गए। ट्रेन पर पथराव का मामला रात करीब 9:45 बजे का बताया जा रहा है। पथराव के बाद समस्तीपुर में कुछ देर तक ट्रेन रुकी रही, जिसके बाद मुजफ्फरपुर के लिए ट्रेन रवाना हुई। 

अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

बताया जा रहा है कि आउटर सिग्नल पर पहुंचते ही अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर पथराव शुरू कर दिया। अचानक हुए पथराव से यात्री दहशत में आ गए। इस घटना के बाद ट्रेन काफी देर तक रुकी रही। वहीं 45 मिनट की देरी से ट्रेन मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंची। इस पथराव के कारण ट्रेन की कई बोगियों के शीशे टूट गए। इसमें पेंट्रीकार समेत उसके बगल की B1 और B2 कोच के शीशे टूटे हुए बताए जा रहे हैं। इसके अलावा कई स्लीपर कोच की खिड़कियों पर भी पत्थर फेंके गए, जिससे ट्रेन में मौजूद कई यात्री घायल हो गए। फिलहाल आरपीएफ समस्तीपुर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। (इनपुट- अनामिका गौड़)

Latest India News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article