भविष्यफल: आज खरीदेंगे कोई नई प्रॉपर्टी, उपलब्धियों भरा रहेगा दिन! चोट का डर

2 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 28 सितंबर 2024. (Canva)आज का अंक ज्योतिष, 28 सितंबर 2024. (Canva)

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घरेलू मोर्चे पर सब ठीक है. समय के साथ आपके रिश्ते और भी सार्थक होते जाएँगे. आपकी शानदार जीवनशैली और दिखावटीपन आज आपके साथियों को प्रभावित करेगा. नया घर खरीदने के लिए यह एक आदर्श समय है. आप थोड़ा उदास और निराश महसूस कर रहे हैं, और इससे व्यापार में नुकसान हो रहा है. अपने साथी के साथ एक अंतरंग शाम का आनंद लें. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग इलेक्ट्रिक ब्लू है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अब आप राजनीति में सामान्य रुचि से अधिक रुचि लेंगे. बच्चों से संबंधित बुरी खबर आपका दिन खराब कर सकती है. कार खरीदने के लिए यह अच्छा समय है, अगर यह आपकी सूची में है. इस समय शेयर बाजार से दूर रहें. आप चाहते हैं कि आपका प्रेम जीवन सिर्फ़ सेक्स से नहीं, बल्कि प्यार से भी जुड़ा हो. आपका भाग्यशाली अंक 18 है और आपका भाग्यशाली रंग मैजेंटा है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप अपनी रचनात्मक बहुमुखी प्रतिभा को व्यक्त करने के तरीके खोजते हैं. आप आज ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करते हैं जो आपको उलझन में डाल सकती है. पेट की परेशानी परेशानी का कारण बन सकती है. आप व्यवसाय को आनंद के साथ जोड़ने में कामयाब होते हैं. आपके जीवन का प्यार थोड़ा नाराज़ है, लेकिन समय के साथ यह ठीक हो जाएगा. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग बॉटल ग्रीन है.

यह भी पढ़ें: नवरात्रि पर करनी है कलश स्थापना और नवदुर्गा पूजा? नोट कर लें पूजन सामग्री, पहले दिन न हो कोई कमी

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ मनमुटाव के संकेत हैं. आप साहित्यिक गतिविधियों की ओर आकर्षित होंगे और दिन का अधिकांश समय पढ़ने या लिखने में व्यतीत करेंगे. दिन के अंत में आपको कुछ शारीरिक तकलीफ़ हो सकती है. आप पूरे दिन पेशेवर उथल-पुथल का सामना करेंगे. आप प्यार का सबसे गहरा इज़हार करेंगे; क्या यह जीवित रहना अच्छा नहीं है! आपका भाग्यशाली अंक 7 है और आपका भाग्यशाली रंग लेमन है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज होने वाली कोई गलतफहमी किसी काम की नहीं होगी और उसे सुलझाने में समय लगेगा. आज आप अपने आसपास होने वाले किसी भी बदलाव के साथ आसानी से तालमेल बिठा लेंगे. इस समय किसी भी तरह का टकराव विनाशकारी होगा. आपके कार्यस्थल पर एक अच्छा दिन आपका इंतजार कर रहा है. इस समय आपकी लव लाइफ कुछ हद तक शांत है. आपका लकी नंबर 8 है और आपका लकी रंग लैवेंडर है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप किसी ऐसे व्यक्ति से सहमत नहीं हो सकते जो सत्ता में है. बच्चे आज आपको खुशी के बड़े पल प्रदान करेंगे. आप बहुत जल्द कोई संपत्ति खरीद सकते हैं. इस समय आपका पेशेवर जीवन थोड़ा चिंताजनक है. रोमांस खिल रहा है और आप अपने साथी के साथ कुछ यादगार पल साझा करेंगे. आपका भाग्यशाली अंक 5 है और आपका भाग्यशाली रंग मैजेंटा है.

यह भी पढ़ें: इंदिरा एकादशी के दिन पढ़ें यह व्रत कथा, पूजा से पितर पाएंगे मोक्ष, देखें मुहूर्त और पारण समय

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप जिस किसी से भी मिलेंगे, वह बेहद मददगार और आगे आने वाला होगा. आप साहित्यिक गतिविधियों की ओर आकर्षित होंगे और दिन का अधिकांश समय पढ़ने या लिखने में व्यतीत होगा. आज सावधान रहें क्योंकि सिर में चोट लगने के संकेत हैं. आपके पास दिन के लिए कई योजनाएँ हैं और उनमें से अधिकांश सफल होंगी. आप खुद को प्रलोभन से दूर विवाहेतर संबंध में पा सकते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 17 है और आपका भाग्यशाली रंग इलेक्ट्रिक ग्रे है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि दूसरों के प्रति उदासीन रवैया आपके रिश्तों को सामान्य रूप से प्रभावित करता है. आज आपकी चुंबकीय शक्ति में वृद्धि हो रही है. अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें, क्योंकि आप थोड़ा उदास महसूस कर रहे हैं. व्यवसाय के लिहाज से आप आसानी से सही तरह का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं. इस समय आपके लिए रोमांस, इश्कबाज़ी से ज़्यादा कुछ नहीं है. आपका लकी नंबर 22 है और आपका लकी रंग इलेक्ट्रिक ब्लू है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि लंबे समय से चली आ रही कानूनी लड़ाई आपके पक्ष में समाप्त हो गई है. आप खुश और संतुष्ट हैं; दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. सड़क पर सावधान रहें; वास्तव में, यदि संभव हो तो आज गाड़ी चलाने से दूर रहें. शेयर बाजार या लॉटरी से लाभ होने की संभावना है. आप अपने नए रिश्ते को लेकर बहुत व्यस्त हैं; इसे अच्छी तरह से आगे बढ़ाएँ, आप कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो वास्तव में प्रेरणादायक बन सकता है. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग इंडिगो है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

September 28, 2024, 24:02 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article