भविष्यफल: आज नया मकान खरीदेंगे, करियर में मिलेगी उपलब्धि, होगा बड़ा धन लाभ!

4 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 6 अक्टूबर 2024.आज का अंक ज्योतिष, 6 अक्टूबर 2024.

Ank Jyotish 6 october 2024: आज 6 अक्टूबर रविवार का दिन मूलांक 5 वालों के लिए शानदार उपलब्धियों से भरा है. नया मकान खरीदने के लिए अच्छा समय है.  आपको पदोन्नति मिल सकती है. मूलांक 7 वालों की मेहनत रंग लाएगी, यह समय बड़े धन लाभ का है. आपका लकी नंबर 5 है. अंक ज्योतिष से जानते हैं कि अंक 1 से लेकर 9 तक के जातकों का रविवार का भविष्यफल कैसा है?

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सामाजिक गतिविधियों में शामिल होने से आपको जल्द ही पहचान मिलेगी. आज आप ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करते हैं, जिससे आप परेशान हैं. पेट की समस्या परेशानी का कारण बन सकती है. आय में वृद्धि आपको बेहतर जीवनशैली अपनाने में मदद करती है. यह रोमांटिक यादें बनाने का समय है. अपने जीवनसाथी के साथ कुछ खास पल बिताएं. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग मैजेंटा है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपके पिता के साथ आपके रिश्ते में तनाव आ सकता है. व्यस्त गतिविधियों के कारण आप दिन भर थका हुआ और बेचैन महसूस करते हैं. अगर आप नया घर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह उसके लिए अच्छा समय है. आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं, लेकिन सिर्फ़ सट्टेबाजी के ज़रिए. आप चाहते हैं कि आपका प्रेम जीवन सिर्फ़ शारीरिक संबंधों से बढ़कर हो. आपका लकी नंबर 22 है और आपका लकी रंग बैंगनी है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप किसी महत्वपूर्ण सामुदायिक गतिविधि में शामिल होंगे. आपकी शानदार जीवनशैली और दिखावटीपन आज आपके साथियों को प्रभावित करेगा. संपत्ति से जुड़ा कोई विवाद होने की संभावना है; इसे सौहार्दपूर्ण तरीके से सुलझाने का प्रयास करें. पदोन्नति या व्यवसाय में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है. आपको लगता है कि आपको अपने क्षेत्र में आगे बढ़ने की आवश्यकता है, लेकिन आप इस समय किसी प्रतिबद्ध रिश्ते में बंधना नहीं चाहते हैं; चीजों के बारे में सोचने के लिए समय निकालें. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग नारंगी है.

यह भी पढ़ें: शारदीय नवरात्रि में कब है कन्या पूजा? जानें तारीख, मुहूर्त, सुकर्मा योग, कुमारी पूजा के फायदे

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि स्थानीय अधिकारियों के साथ लंबित काम धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से आगे बढ़ेंगे. यदि आप अपनी माँ के करीब रहते हैं, तो आप दोनों में से किसी एक के दूर जाने की संभावना है. विरोधियों से सावधान रहें; वे ऐसे लोग हो सकते हैं जिन्हें आप बहुत करीबी मानते हैं. दबाव में शांत रहने की आपकी क्षमता आपके सहकर्मियों को प्रभावित करती है. इस अवधि के दौरान रोमांस की संभावनाएँ उज्ज्वल हैं. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग सी ग्रीन है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अधिकारी आपके करियर की संभावनाओं को बढ़ाने में मदद करते हैं. आप खुश और संतुष्ट हैं; दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. नया घर या कार खरीदने के लिए यह एक अच्छा समय है. यदि पदोन्नति होनी है, तो इस समय आपको पदोन्नति मिल सकती है. आपको अपने रोमांस में थोड़ी सी बाधा का सामना करना पड़ सकता है; लेकिन यह केवल एक बाधा है, कुछ भी स्थायी नहीं है. आपका भाग्यशाली अंक 7 है और आपका भाग्यशाली रंग लेमन है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने नियंत्रण से बाहर की स्थितियों में बहुत अधिक शामिल होने से बचना चाहिए. यह मौज-मस्ती और मौज-मस्ती का दिन है, इसका भरपूर लाभ उठाएँ. आपकी आँखों का ख्याल रखने की ज़रूरत हो सकती है. आपकी अच्छी तरह से विकसित मानसिक क्षमताएँ आपको अपनी परियोजनाओं की योजना बनाने में मदद करती हैं. आप खुद को किसी ऐसे व्यक्ति की ओर अधिक आकर्षित पाते हैं जिसे आप कुछ समय से ही जानते हैं. आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग मैरून है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको प्रशंसा मिलेगी. यदि आप अपनी माँ के करीब रहते हैं, तो आप दोनों में से कोई एक दूर जा सकता है. इस समय रियल एस्टेट से आपको थोड़ा कम लाभ होगा. आपकी मेहनत रंग लाएगी, यह समय बड़े धन लाभ का है. इस अवधि में प्यार पर प्रकाश डाला जाएगा. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग लैवेंडर है.

यह भी पढ़ें: कब है अक्टूबर की पहली एकादशी? जानें विष्णु पूजा मुहूर्त, पारण समय और महत्व

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप आध्यात्मिक आंदोलन की ओर आकर्षित हैं और इसका हिस्सा बनने की ज़रूरत महसूस करते हैं. आज आप पर मिश्रित भावनाओं का एक समूह हावी है. अपने बारे में सावधान रहें; सुनिश्चित करें कि आप कोई महत्वपूर्ण चीज़ न खो दें. पदोन्नति, वेतन वृद्धि या बस एक दिन की छुट्टी मांगने के लिए यह एक अच्छा दिन है. आपका साथी आपसे दूर लगता है और यह स्वाभाविक है कि आप उपेक्षित महसूस करें, यहाँ तक कि थोड़ा अप्रिय भी. यह धीरे-धीरे कम हो जाएगा. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग लेमन है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आशावाद और आत्मविश्वास दिन को आगे बढ़ाते हैं. आज आप अपने आसपास के किसी भी बदलाव के साथ आसानी से तालमेल बिठा लेते हैं. तला हुआ और तैलीय खाना खाने से बचें. मसालेदार खाना भी अभी के लिए बिलकुल भी न खाएं. आप कर्ज में डूब सकते हैं. आपके और आपके साथी के बीच तालमेल नहीं है; आपको एक-दूसरे को थोड़ी जगह देने की ज़रूरत है. आपका लकी नंबर 15 है और आपका लकी रंग बैंगनी है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

October 6, 2024, 24:02 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article