मकर राशि वाले अस्पताल के चक्कर लगाएंगे, कुंभ मीन वाले किसी कागज पर साइन न करें

2 hours ago 1

मकर, कुंभ, मीन राशि वालों का साप्ताहिक राशिफल. मकर, कुंभ, मीन राशि वालों का साप्ताहिक राशिफल.

मकर साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि स्वास्थ्य एक हजार वरदान है. मकर राशि वालों को इस कहावत को इस सप्ताह विशेष रूप से ध्यान में रखना होगा अन्यथा आपको बेवजह अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. सप्ताह की शुरुआत में आपको काम के सिलसिले में लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. यात्रा लाभकारी तो होगी लेकिन काफी थकाने वाली होगी, जिसका असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है. इस दौरान भूमि और भवन से जुड़े विवाद उत्पन्न हो सकते हैं, जिससे आपको अनावश्यक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. बेहतर होगा कि आप ऐसे मामलों को कोर्ट-कचहरी में ले जाने की बजाय बातचीत के जरिए सुलझाने का प्रयास करें अन्यथा मामला लंबा खिंच सकता है. सप्ताह के मध्य में आपको किसी धार्मिक-सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर मिलेगा. लंबे समय के बाद किसी प्रियजन से मुलाकात होगी तो पुरानी यादें ताजा होंगी. सप्ताह के उत्तरार्ध में व्यापारियों को व्यापार में बड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. इस दौरान किसी के बहकावे में आकर जोखिम लेने से बचें. प्रेम संबंधों में कोई भी बड़ा कदम उठाने से पहले दस बार सोचें अन्यथा आपको न केवल बदनामी का सामना करना पड़ सकता है बल्कि भविष्य में पछताना भी पड़ सकता है. आप अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर थोड़े चिंतित हो सकते हैं.

भाग्यशाली रंग: हरा
भाग्यशाली अंक: 2

कुंभ साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में काम से जुड़ी कोई बड़ी समस्या सुलझने से आप राहत महसूस करेंगे. इस दौरान आपको अपने करीबी दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे आप अपने सभी काम आसानी से और समय पर पूरे कर पाएंगे. जो लोग लंबे समय से जमीन-जायदाद खरीदने की सोच रहे हैं, उन्हें कोई अच्छा मुनाफे वाला सौदा मिल सकता है. हालांकि, जल्दबाजी में कोई भी ऐसा सौदा करने की गलती न करें अन्यथा आगे चलकर आपकी छोटी सी गलती आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती है. सप्ताह के मध्य में घर की मरम्मत या साज-सज्जा पर आपको अपनी जेब से ज्यादा खर्च करना पड़ सकता है, जिससे आपका बजट थोड़ा बिगड़ सकता है. इस दौरान कार्यस्थल पर आपके विरोधी आपको आपके लक्ष्य से भटकाने की कोशिश कर सकते हैं. ऐसे में बेहतर होगा कि आप छोटी-छोटी बातों को तूल देने की बजाय अपने काम पर ध्यान दें. परीक्षा और प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे लोगों को मनचाही सफलता पाने के लिए अतिरिक्त मेहनत करने की जरूरत होगी. प्रेम संबंध सामान्य रहेंगे. दांपत्य जीवन में भी मधुरता बनी रहेगी.

भाग्यशाली रंग: नीला
भाग्यशाली अंक: 6

मीन साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि वालों को इस सप्ताह किसी भी काम में जल्दबाजी करने से बचना चाहिए. किसी भी कागज को ठीक से पढ़े बिना उस पर हस्ताक्षर करने की गलती न करें अन्यथा बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. कार्यस्थल पर अपना काम दूसरों पर छोड़ने की बजाय उसे खुद बेहतर तरीके से करने का प्रयास करें अन्यथा आपको अपने बॉस के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान अपनी वाणी और भावनाओं पर नियंत्रण रखें और किसी से कुछ भी कहने से पहले दस बार सोचें अन्यथा आपके सालों से बने रिश्ते खराब हो सकते हैं. व्यापार में लाभ कमाने के लिए गलत चीजों का सहारा लेने से बचें अन्यथा आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. पैसों के लेन-देन में विशेष सावधानी बरतें. सप्ताह के उत्तरार्ध में मौसमी बीमारियों के प्रति सचेत रहें. इस अवधि में कुछ पुरानी बीमारियां उभरने की संभावना है. अपने प्रेम संबंधों को मजबूत बनाने के लिए अपने लव पार्टनर की मजबूरियों और भावनाओं को समझने का प्रयास करें. किसी भी मुद्दे को विवाद की बजाय बातचीत से सुलझाएं. खट्टी-मीठी नोकझोंक के बावजूद दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

भाग्यशाली रंग: सफेद
भाग्यशाली अंक: 14

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

September 29, 2024, 14:39 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article