मेष, वृष वाले व्यापार में जोखिम न लें, मिथुन वालों के लिए सप्ताह होगा शुभ

2 hours ago 1
मेष, वृष और मिथुन का साप्ताहिक राशिफल.मेष, वृष और मिथुन का साप्ताहिक राशिफल.

मेष साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि वालों को सप्ताह की शुरुआत में उन लोगों से बहुत सावधान रहने की जरूरत है जो अक्सर अपने काम के लिए साजिश रचते रहते हैं. इस अवधि में आप पर समय पर काम पूरा करने का दबाव रहेगा. कंसल्टेंसी, पर्यटन और मार्केटिंग से जुड़े लोगों को कुछ उलझनों का सामना करना पड़ेगा. जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों को लेकर आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है. बेहतर होगा कि ऐसे मामलों को कोर्ट-कचहरी में ले जाने की बजाय बातचीत के जरिए सुलझाएं. सप्ताह के मध्य में व्यापार में कोई ऐसा जोखिम न लें, जिससे आपको आर्थिक नुकसान हो. करियर और व्यापार के सिलसिले में यात्रा करते समय अपने स्वास्थ्य और सामान का विशेष ध्यान रखें. सप्ताह के उत्तरार्ध में युवा वर्ग अपना अधिकांश समय मौज-मस्ती में व्यतीत करेंगे. इस अवधि में घर में किसी प्रियजन के आगमन से खुशी का माहौल रहेगा. प्रेम संबंधों के नजरिए से इस सप्ताह आपको अपने प्रेम संबंधों को बेहतर बनाने के लिए अपने लव पार्टनर की भावनाओं को नजरअंदाज करने से बचना चाहिए. वहीं, सिंगल लोगों को मनचाहा प्यार या जीवनसाथी पाने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. जीवनसाथी आपकी मुश्किल परिस्थितियों में आपका साथ देंगे.

भाग्यशाली रंग: लाल
भाग्यशाली अंक: 8

वृषभ साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह वृषभ राशि वालों के लिए शुभता और लाभ लेकर आएगा. सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने करियर और व्यापार से जुड़ा कोई बड़ा अवसर प्राप्त हो सकता है. इस अवधि में प्रतिष्ठित लोगों से आपकी जान-पहचान बढ़ेगी. इसकी मदद से आपको भविष्य में लाभदायक योजनाओं से जुड़ने का अवसर मिलेगा. कार्यस्थल पर आपके वरिष्ठ आपके काम की प्रशंसा करेंगे. सप्ताह के मध्य में आप साज-सज्जा या किसी सुख-सुविधा की वस्तु पर अधिक धन खर्च कर सकते हैं. घर में मनचाही वस्तु के आने से खुशी का माहौल रहेगा. व्यापारियों के लिए यह समय शुभ है. इस अवधि में व्यापार में मनचाहा लाभ होगा. व्यापार के सिलसिले में की गई यात्राएं लाभदायक सिद्ध होंगी. विद्यार्थियों और युवाओं को प्रगति की दिशा मिलेगी. परीक्षा और प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे लोगों को सप्ताह के अंत तक कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. प्रेम संबंधों के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए काफी शुभ साबित होगा. सिंगल जातक के जीवन में लव पार्टनर आ सकता है. मौजूदा प्रेम संबंध और मजबूत होंगे. आपको अपने लव पार्टनर से कोई सरप्राइज गिफ्ट भी मिल सकता है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. आपको अपने परिवार के साथ खुशनुमा समय बिताने के अवसर मिलेंगे.

भाग्यशाली रंग: आसमानी नीला
भाग्यशाली अंक: 1

मिथुन साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि पिछले सप्ताह की तुलना में यह सप्ताह मिथुन राशि के जातकों के लिए काफी शुभ और खुशियों से भरा रहने वाला है. जो लोग रोजगार की तलाश में हैं, उन्हें सप्ताह की शुरुआत में मनचाहा अवसर प्राप्त होगा. जो लोग पहले से नौकरी कर रहे हैं, उन्हें मनचाहा प्रमोशन या ट्रांसफर मिल सकता है. सरकारी कार्यों में आ रही रुकावटें दूर होंगी. सप्ताह के मध्य में कुछ उलझनों के बावजूद आपको व्यापार में मनचाहा लाभ मिलेगा. यदि आप काफी समय से अपने व्यापार को बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं, तो इस सप्ताह आपकी इच्छा पूरी हो सकती है. खास बात यह है कि ऐसा करने में आपको अपने रिश्तेदारों का पूरा सहयोग मिलेगा. महिला प्रोफेशनल्स के लिए यह समय काफी शुभ रहेगा. उन्हें कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. जो लोग विदेश जाकर अपना करियर बनाने के बारे में सोच रहे थे, उनके लिए आ रही रुकावटें दूर होंगी. प्रॉपर्टी से जुड़े विवाद सुलझने से आपके मन को काफी राहत मिलेगी. प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी. हो सकता है कि आपके परिजन आपके रिश्ते को स्वीकार कर लें और शादी के लिए हरी झंडी दे दें. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

भाग्यशाली रंग: बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 12

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

September 29, 2024, 12:43 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article