राजनीति से जुड़े कर्क वालों को मिलेगा बड़ा पद पढ़ें सिंह कन्या वालों का राशिफल

2 hours ago 1
कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल.कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल.

कर्क साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने करियर या व्यापार के सिलसिले में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. यात्रा सुखद और मनोकामना पूर्ण करने वाली साबित होगी. परिचितों या परिवार के सदस्यों की मदद से काम आगे बढ़ेंगे. कार्यस्थल पर आपको वरिष्ठों और कनिष्ठों दोनों का पूरा सहयोग मिलेगा. इससे यह सुनिश्चित होगा कि आपके सभी काम समय पर पूरे हों. संचित धन में वृद्धि होगी. सप्ताह के उत्तरार्ध में राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद या जिम्मेदारी मिल सकती है, जिससे न केवल पार्टी में बल्कि समाज में भी उनका रुतबा बढ़ेगा. इस अवधि में रंग, रसायन और दवाइयों से जुड़ा काम करने वाले लोगों को मनचाहा लाभ मिलेगा. सप्ताह के अंत में आप घर की साज-सज्जा या रख-रखाव पर अधिक समय दे सकते हैं. प्रेम संबंधों के मामले में इस सप्ताह आपको जल्दबाजी करने से बचना होगा. अपने रिश्ते को मजबूत बनाने और अपने लव पार्टनर का विश्वास जीतने के लिए आपको उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचना होगा. वहीं, सिंगल लोगों का विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण बढ़ेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपका तालमेल बेहतर रहेगा.

भाग्यशाली रंग: क्रीम
भाग्यशाली अंक: 5

सिंह साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत सकारात्मक रहेगी और आपके सोचे हुए सभी काम समय पर पूरे होंगे. इस अवधि में आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और आप विभिन्न स्रोतों से लाभ कमाने में सफल रहेंगे. इस दौरान आपको करीबी दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने के अवसर प्राप्त होंगे. दोस्तों के साथ किसी तीर्थ स्थान या पर्यटन स्थल की यात्रा की योजना बन सकती है. विदेश में काम करने वालों के लिए यह समय काफी शुभ साबित होगा. आर्थिक मामलों में सतर्क रहने से अचानक लाभ मिलने की संभावना रहेगी. व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए आपको परिवार के सदस्यों का विशेष सहयोग मिलेगा. परिवार को लेकर आपके द्वारा लिए गए निर्णय का सभी लोग सम्मान करेंगे. सप्ताह के उत्तरार्ध में आप अपनी सुख-सुविधाओं से जुड़ी चीजों पर अपनी जेब से अधिक धन खर्च कर सकते हैं. प्रेम संबंधों में आ रही सभी बाधाएं दूर होती नजर आएंगी और आप अपने लव पार्टनर के साथ खुशी-खुशी समय बिता पाएंगे. सप्ताह के अंत में आपको अपने जीवनसाथी से जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

भाग्यशाली रंग: गुलाबी
भाग्यशाली अंक: 3

कन्या साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि वालों के लिए यह सप्ताह पिछले सप्ताह की अपेक्षा अधिक शुभ रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में कामकाज से जुड़ी कोई बड़ी बाधा दूर होगी. किसी प्रभावशाली व्यक्ति की मदद से आप घरेलू मसले का हल निकालने में सफल रहेंगे. व्यापार में लंबे समय से अटका हुआ पैसा अचानक मिल सकता है. बाजार में आपकी साख बढ़ेगी. हालांकि, इसके लिए आपको अपने प्रतिस्पर्धियों से लगातार मुकाबला करना होगा. परीक्षा और प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. कार्यस्थल पर सीनियर और जूनियर मिलकर काम करेंगे तो सोचे हुए काम समय पर पूरे हो जाएंगे. सप्ताह के उत्तरार्ध में परिवार से जुड़ी कुछ बड़ी जिम्मेदारियां आपके ऊपर आ सकती हैं. इसे पूरा करने के लिए आपको विशेष प्रयास और मेहनत करनी होगी. सप्ताह के अंत में नौकरीपेशा लोगों को नियमित आमदनी के साथ-साथ अचानक मुनाफा भी होगा. प्रेम संबंधों के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए काफी शुभ रहने वाला है. सिंगल जातक के जीवन में लव पार्टनर आ सकता है. हाल ही में हुई दोस्ती प्यार में बदल सकती है, जबकि मौजूदा प्रेम संबंध और भी मजबूत होंगे. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

भाग्यशाली रंग: नारंगी
भाग्यशाली अंक: 7

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

September 29, 2024, 12:51 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article