रेलवे स्टेशन पर बैठी दो युवतियों के पास गया युवक, सरेआम करने लगा अजीब हरकत...

2 hours ago 1

हिंदी समाचार

/

न्यूज

/

बिहार

/

रेलवे स्टेशन पर पहुंचा युवक, सरेआम दो युवतियों के साथ किया कुछ ऐसा, पता चलते ही RPF ने लिया एक्शन

छपरा. सोशल मीडिया में रिल्स बनाने की दीवानगी इन दिनों युवाओ के दिमाग पर सर चढ़कर बोल रहा है. लाइक और शेयर के चक्कर में युवा ऐसी जगह पर भी रिल्स बनते दिख रहे हैं जहां इसकी अनुमति नहीं है. रेलवे स्टेशन ऐसा ही एक जगह है जहां रिल्स या वीडियो बनाने पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है, लेकिन युवा यह काम यहां धड़ल्ले से कर रहे हैं. ऐसी ही दो वीडियो छपरा के रेलवे स्टेशन से वायरल हो रही है. पहली वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लेटफॉर्म पर दो लड़किया बैठी होती हैं. तभी एक युवक उनके पास जाकर अजीबो-गरीब हरकतें करने लगता है. यह देख दोनों लड़कियां परेशान हो जाती है और उसे चोर समझकर अपना मोबाइल छुपाने लगती है, युवक उन लड़कियों के पास जाकर सामने खड़ा हो जाता है और कान पकड़कर उठक-बैठक लगाने लगता है. इतना ही नहीं वह खुद के जोर-जोर से तमाचे भी मारने लगता है और दोनों के पैर छूकर चला जाता है.

वहीं दूसरी वीडियो में वही युवक अब अपने दोस्त के साथ छपरा के रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर पहुंचता हैं. वहां पहुंचकर वह एक शख्स से पानी की बोतल मांगता है. पानी पीते ही युवक प्लेटफॉर्म पर गिर जाता है. तभी उसका दोस्त पीछे से आता है और उस शख्स से पूछता है कि तुमने मेरे दोस्त को पानी पिलाया और वह गिर गया आखिर तुमने पानी में क्या मिलाया. वह शख्स बोलता है कि मैंने तो कुछ नहीं मिलाया पानी तो अच्छा था मैंने खुद इसको ही पिया है. इतने में बेहोश हुआ युवक अचानक उठ जाता है और जिस शख्स से पानी मांगा होता है उसके साथ बदतमीजी करने लगता है. रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को परेशान करने का पीछे उस युवक का मकसद सिर्फ वीडियो बनाकर प्रैंक करना था. अब जब यह वीडियो वायरल हुआ तो रेलवे पुलिस ने उस युवक और उसके दोस्त के खिलाफ एक्शन लिया.

वृंदावन मंदिर के पास पहुंची पुलिस, साधू से पूछा- कौन हो तुम? नाम सुनते ही खुश हुए अफसर

ऐसे लोगों के खिलाफ छपरा में रेल पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने दो ऐसे युवकों को पकड़ा है जो छपरा जंक्शन पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे थे. गिरफ्तार युवकों के नाम बंटी सोनी और पंकज कुमार है. इनके द्वारा बनाये गए वीडियो में दोनों युवक यात्रियों को परेशान करते दिख रहे थे. वीडियो वायरल होते ही, रेल पुलिस एक्शन में आई और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया और उनका मोबाइल भी जप्त कर लिया. रेलवे सुरक्षा बल छपरा जंक्शन पर प्रैंक वीडियो बनाकर यात्रियों को परेशान करने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

दोनों पर लगी ये धाराएं
आरपीएफ इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया कि इस तरह से छपरा जंक्शन पर या किसी अन्य जंक्शन पर अनाधिकृत रूप से वीडियो बनाना धारा 145 और 147 के तहत दंडनीय अपराध है और पुलिस साइबर सेल के जरिए ऐसे लोगों की पहचान कर रही है जो रेलवे स्टेशन पर अराजकता फैला रहे हैं और यात्रियों को परेशान कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Chapra news, OMG News

FIRST PUBLISHED :

September 27, 2024, 16:28 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article