लड़कियों को आगे कर फंसाते हैं शिकार, फिर कूटकर लूटते हैं, समझें पूरी कहानी

1 hour ago 1

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजधानी जयपुर में ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस बुकिंग करने का झांसा देकर ठगी और लूटपाट करने वाली गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. दो दिन पहले एक युवक के साथ मारपीट करने की शिकायत पर आए अनजान फोन कॉल के आधार पर पश्चिम जिले की स्पेशल टीम और मुरलीपुरा थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने इस गैंग में शामिल 7 लड़कियों और 3 युवकों का गिरफ्तार किया. ये सभी करणी विहार इलाके में होटल उमराव हवेली में ठहरे हुए थे.

डीसीपी पश्चिम अमित कुमार बुढानिया के मुताबिक इस गैंग में शामिल लड़कियां बाहरी राज्यों से जयपुर में एस्कॉर्ट सर्विस के बहाने बुलाई गई थी. अजमेर रोड पर कमला नेहरु नगर पुलिया के पास कलयुग की ढाणी में रहने वाला कमलेश शर्मा इस गैंग का सरगना है. वह अभी फरार चल रहा है. 27 सितंबर को सुबह 4:30 बजे पुलिस को एस्कॉर्ट सर्विस बुकिंग के बहाने दादी का फाटक के पास कार सवार कुछ बदमाशों की ओर से दो युवकों पर जानलेवा हमला कर लूटपाट करने की शिकायत मिली थी.

पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग
मुरलीपुरा थानाप्रभारी सुनील कुमार की टीम ने फोन कॉल्स की डिटेल खंगालकर गैंग को आईडेंटिफाई किया. इसके बाद पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर गैंग से संपर्क कर लड़की की डिमांड की. गैंग के बदमाश लड़की सप्लाई करने के बहाने वहां पहुंचे. लेकिन पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए. तब पुलिस ने इस गैंग के बदमाशों का फिल्मी स्टाइल में पीछा किया. 100 से ज्यादा की स्पीड में दौड़ रही गाड़ियों में सवार बदमाशों ने बचने के लिए पुलिस की गाड़ियों को कई बार टक्कर भी मारी. इस बीच पुलिस को बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी.

पुलिस ने पीछा कर गैंग के बदमाशों को धरदबोचा
आखिरकार पुलिस ने होटल उमराव हवेली में तक पीछा कर गैंग के बदमाशों को धरदबोचा. यह गैंग लड़की बुकिंग का झांसा देकर ठगी, लूटपाट और जानलेवा हमला कर भाग निकलते हैं. डीसीपी अमित कुमार बुढानिया के मुताबिक पुलिस ने वारदात में सहयोगी होटल उमराव हवेली के संचालक विवेक धाबाई और कर्मचारी सोनू बैरवा को भी गिरफ्तार किया है. पकड़ी गई युवतियां उत्तरप्रदेश, नागालैंड, त्रिपुरा, असम, हरियाणा, उत्तराखंड और अन्य राज्यों की रहने वाली है. वहीं गैंग के सरगना जयपुर निवासी कमलेश शर्मा, दीपक मीणा, प्रधान गुर्जर, मुकेश चौधरी और कैलाशचंद फरार है. उनकी तलाश जारी है.

Tags: Jaipur news, Jaipur police, Rajasthan news

FIRST PUBLISHED :

September 29, 2024, 14:49 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article