सिंघम अगेन में होने वाली है खास कॉप की एंट्री, गुडलक साबित होंगे ये सुपरहिट दरोगा? पहले मचा चुके हैं हल्ला

2 hours ago 1
Singham Again- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सिंघम अगेन

अजय देवगन की सिंघम अगेन इस दिवाली सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बीते दिनों इसका ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स की फिल्म में कई बड़े कलाकार एक साथ काम करेंगे। फिल्म में अजय, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के साथ दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अफवाहें उड़ी थीं कि सिंघम अगेन में सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे। सलमान खान का कैरेक्टर चुलबुल पांडे के संभावित क्रॉसओवर ने उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया था। अब फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने भी इस खबर की पुष्टि कर दी है।

रोहित शेट्टी ने की बड़ी पुष्टि

अब ये कंफर्म हो गया है कि सलमान सिंघम अगेन में नजर आएंगे। सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में अजय देवगन और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सिंघम अगेन को प्रमोट करने पहुंचे। इस दौरान सलमान ने कहा, 'अजय और रोहित आपका हमारे शो में स्वागत है।' इसके जवाब में रोहित ने कहा, 'हमारे कॉप यूनिवर्स में आपका स्वागत है।' अब डायरेक्टर के इस बयान से सबकुछ साफ होता नजर आ रहा है. सलमान के कैमियो को लेकर आ रही खबरों की मानें तो फिल्म में उनका सीक्वेंस करीब 2 मिनट लंबा होगा।

क्या गुडलक साबित होगी फिल्म?

अब फिल्म में सलमान खान की एंट्री की खबरों के कन्फर्म होने के बाद फिल्म की सफलता का पैरामीटर भी बढ़ गया है। इससे पहले सलमान खान ने 2 बार दबंग पुलिसवाला बनकर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था। अब सलमान खान के आने के बाद सिंघम अगेन भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती है। रोहित शेट्टी को भी इस फिल्म के हिट होने का इंतजार है। क्योंकि इससे पहले आई उनकी फिल्म सर्कस फेल रही थी।

इंस्टाग्राम पोस्ट में भी दी थी हिंट

कुछ दिन पहले अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी पोस्ट की थी. अक्षय के इस फोटो के कैप्शन ने सिंघम अगेन में भी सलमान के होने का बड़ा हिंट दिया है. उनके कैप्शन में लिखा है, 'हम सब ने मिल के कि बहुत सी चुलबुल बातें। #सिंघमअगेन।' इसके बाद माना जा रहा है कि चुलबुल पांडे सिंघम को सपोर्ट करने आ रहे हैं। अक्षय भी सूर्यवंशी के अपने किरदार में नजर आएंगे, जबकि रणवीर सिंबा के अपने किरदार को दोहराएंगे। इस फिल्म में अर्जुन कपूर का किरदार विलेन का होगा। अब देखना यह है कि रोहित शेट्टी किस तरह से चुलबुल को अपने कॉप यूनिवर्स में एंट्री देते हैं। इसके अलावा सलमान खान के इस कदम से उनके फैंस अब सिंघम अगेन के लिए और भी उत्साहित हो गए हैं।

भूल भुलैया 3 से टक्कर

सिंघम अगेन का क्लैश कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से भी है। दोनों फिल्मों के मेकर्स रिलीज से पहले काफी मेहनत कर रहे हैं। ये फिल्में अपनी फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट लेकर आ रही हैं। विद्या बालन भी भूल भुलैया फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट के साथ वापसी कर चुकी हैं। अब देखना यह है कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस की जंग जीतती है।

Latest Bollywood News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article