2012 में आई Low बजट फिल्म, सस्पेंस थ्रिलर ऐसा आखिर तक खा जाएंगे गच्चा

2 hours ago 1

नई दिल्ली. कुछ फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला. उन्हीं में से एक ऐसी फिल्म थी, जो सिर्फ 15 करोड़ के बजट में तैयार हुई थी. मेकर्स के पास इतना टाइट बजट था कि नामी एक्ट्रेस को अपनी गाड़ी में कपड़े बदलने पड़ते थे. साल 2012 में आई एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म, जिसकी कहानी ने लोगों को आखिर तक कुर्सी पर बैठने के लिए मजबूर किया. उस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स फूंक-फूंककर कदम रख रहे थे. लेकिन फिल्म जैसी ही रिलीज हुई मेकर्स को मालामाल कर गई. फिल्म लागत से करीब साढ़े तीन गुना कमाई कर गई थी.

जिस फिल्म की हम बात कर रहे हैं वो साल 2012 में आई थी, जिसको सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया था. सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का नाम है ‘कहानी’. ये डायरेक्ट ही नहीं एक्ट्रेस के करियर की भी बड़ी हिट साबित हुई थी.

इनोवा में कपड़े बदलती थीं एक्ट्रेस
विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी’ बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष ने हाल ही में इस फिल्म के मेकिंग को याद किया और बताया कि इस फिल्म को बनाने के लिए उनके पास कितना टाइट बजट था. डायरेक्टर सुजॉय ने मैशेबल इंडिया के साथ एक बातचीत में बताया, ‘हम वैनिटी वैन तक नहीं ला सकें, इतने पैसे भी नहीं थे. हम शूटिंग को थोड़ी देर भी रोक नहीं सकते थे क्योंकि हमारा बजट कम था. तो हर बार जब उन्हें (विद्या बालन) कपड़े बदलने होते थे तो सड़क के बीचों बीच हम उनकी इनोवा को काले कपड़े से ढकते थे, वो अंदर कपड़े बदलती थीं और फिर बाहर आती थीं.’

Kahaani, Kahaani 2012, Low fund  Superhit Film, Sujoy Ghosh reveals Vidya Balan changed Change successful  Car connected  Kahaani shoot, Kahaani budget, Kahaani full   Collection, Vidya Balan Superhit Film Kahaani, Sujoy Ghosh latest Interview, कहानी, फिल्म कहानी, विद्या बालन, विद्या बालन गाड़ी में बदलती थीं कपड़े

आईएमडीबी ने 10 में इस फिल्म को 8.1 रेटिंग दी है.

वादे की पक्की हैं विद्या
‘कहानी’ बनाने से पहले सुजॉय घोष की लगातार तीन फ्लॉप रही. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, अलादीन की असफलता के बाद विद्या बालन ‘कहानी’ फिल्म करने से मना कर सकती थीं.लेकिन, मैनें देखा है कि उस जनरेशन के एक्टर्स…सर अमिताभ बच्चन से लेकर खान साहब (शाहरुख खान) तक, जुबान के बहुत पक्के होते हैं. अगर वो कुछ करने का वादा कर देते हैं, तो वो करते ही हैं. विद्या भी उसी कैटेगरी में आती हैं.

क्या है फिल्म का कहानी
साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘कहानी’ की बात करें तो फिल्म में कोई बड़ा हीरो नहीं था. फिल्म में विद्या बालन लीड रोल में थीं. इस फिल्म में विद्या बालन कोलकाता जाती हैं और अपने पति को ढूंढती हैं. हालांकि, उनके पति के गायब होने और विद्या बालन को उन्हें ढूंढने के पीछे एक गहरा सस्पेंस है. आईएमडीबी ने 10 में इस फिल्म को 8.1 रेटिंग दी है. ओटीटी पर प्राइम वीडियो पर आप इस फिल्म को देख सकते हैं.

Tags: Entertainment news., Vidya balan

FIRST PUBLISHED :

October 5, 2024, 10:21 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article