8GB रैम, 256GB स्टोरेज और 5000mAh बैटरी वाला Infinix का सस्ता फोन लॉन्च

2 hours ago 1
Infinix Hot 50 Pro- India TV Hindi Image Source : FILE Infinix Hot 50 Pro

Infinix ने एक और सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। Hot सीरीज के इस बजट स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी, 8GB रैम, 256GB स्टोरेज जैसे तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। इनफिनिक्स का यह तगड़ा स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन - ग्लेशियल ब्लू, स्लीक ब्लू और टाइटेनियम ग्रे में उतारा गया है। यह साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Infinix Hot 40 Pro को रिप्लेस करेगा।

Infinix Hot 50 Pro को ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया है। हालांकि, कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत अभी रिवील नहीं की है। यह एक 4G स्मार्टफोन है और इसमें MediaTek Helio G100 प्रोसेसर दिया गया है। इस बजट स्मार्टफोन में IP54 वाटर और डस्ट रेटिंग फीचर दिया गया है। 

Infinix Hot 50 Pro के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो IPS LTPS टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। फोन का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है और इसमें 1,800 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस दी गई है। इनफिनिक्स के इस सस्ते फोन में पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन मिलेगा।

फोन के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें MediaTek का नया प्रोसेसर Helio G100 का यूज किया गया है। फोन में 8GB रैम दिया गया है, जिसे 16GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। यह फोन 256GB की इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। 

Infinix Hot 50 Pro के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50MP का मेन कैमरा मिलेगा, जिसके साथ 2MP का कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इनफिनिक्स के इस सस्ते फोन में ब्लूटूथ 5.4, NFC, FM रेडियो, 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का भी सपोर्ट मिलता है। यह फोन 5000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

यह भी पढ़ें - BSNL के इस सस्ते प्लान का नहीं है कोई तोड़, साल भर रिचार्ज की टेंशन खत्म, होगी दिल खोलकर बातें और चलेगा इंटरनेट

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article