Ank Jyotish: आज दूर के देशों से धन लाभ के संकेत, जीवनसभी का मिलेगा भरपूर स्नेह

3 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 21 अक्टूबर 2024.आज का अंक ज्योतिष, 21 अक्टूबर 2024.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि अप्रत्याशित समस्याएं आपके शेड्यूल को बाधित कर सकती हैं. बच्चों से जुड़ी बुरी ख़बरें आपका दिन खराब कर सकती हैं. अपने बेहतरीन स्वास्थ्य के कारण आप पूरे दिन उत्साहित रहेंगे. दूर के देशों से अपेक्षित धन आसानी से मिल जाएगा. अपने साथी से यह उम्मीद न करें कि वह आपके मन की बात पढ़ लेगा और बिना किसी संकोच के अपनी बात कहेगा. आपका लकी नंबर 22 है और आपका लकी रंग ग्रे है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आपके अपरंपरागत विचार आपको अपनी अलग पहचान बनाने में मदद करते हैं. आज आप बेफिक्र मूड में हैं. तनाव और उथल-पुथल के लंबे दौर के बाद आप खुद को उज्ज्वल और ऊर्जावान महसूस करते हैं, और आपका चुंबकीय प्रभाव काम करना शुरू कर देता है. चालाकी करने वाले प्रतिस्पर्धी अब आप में अपना मुकाबला तलाशेंगे. आपका साथी प्यार और देखभाल से भरा हुआ है, और आप इस भावना का आनंद लेते हैं. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग नारंगी है

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आपके प्रतिस्पर्धी अपनी कार्यकुशलता के शिखर पर पहुंच रहे हैं; आप आत्मसंतुष्ट होने का जोखिम नहीं उठा सकते. यदि आप विदेश से सहयोग या निवेश की योजना बना रहे हैं तो आप निराश हो सकते हैं. इन चीजों को बेहतर समय के लिए टालना बेहतर है. आप किसी नए व्यक्ति से मिलते हैं जिसकी ओर आप बहुत आकर्षित होते हैं लेकिन यह सुनिश्चित नहीं कर पाते कि पहला कदम कैसे उठाया जाए. आपका भाग्यशाली अंक 6 है और आपका भाग्यशाली रंग काला है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि यह समय दूसरों की समस्याओं में उलझने का नहीं है; आपके पास अपनी ही बहुत सारी परेशानियां हैं. आज आपकी चुम्बकत्व शक्ति में वृद्धि होगी. सिर में तेज़ दर्द हो सकता है; आराम करें और आराम करें. आप अपने लिए तय किए गए लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त कर लेंगे. आज शाम आपको और आपके साथी को एक रोमांटिक शाम में एक दूसरे के करीब लाने का काम करेगी. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग नीला है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि दूर के संपर्कों से मिलने वाले सहयोग से आप और भी मजबूत बनेंगे. आज आप कला, साहित्य और संगीत में गहरी रुचि लेंगे. अपने दरवाज़े सावधानी से बंद करें; पछताने से बेहतर है कि सुरक्षित रहें. किसी प्रॉपर्टी डील के ज़रिए अचानक धन लाभ की उम्मीद करें. इस अवधि में आपके पार्टनर का स्वास्थ्य चिंता का विषय हो सकता है. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग काला है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि अपने आत्मविश्वास पर काम करें और अपने सपनों को हकीकत में बदलते हुए देखें. बच्चे आज स्कूल से अच्छी खबर लेकर घर आएंगे. इस समय अपने प्रतिद्वंद्वियों को शांत करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा. व्यवसाय को आनंद के साथ मिलाना आपके लिए करियर के लिहाज से अच्छा रहेगा. अपने साथी के प्रति संदेह और अविश्वास आपके दिन को खराब कर सकता है. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग भूरा है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि काम के प्रति समर्पित रहने से आपको जितनी जल्दी लगता है, उससे कहीं ज़्यादा जल्दी सफलता मिलेगी. आज आपकी चुंबकीय शक्ति में वृद्धि होगी. दिन के अंत में आपमें खुशहाली की भावना आएगी. आपके बॉस के साथ मतभेद हो सकते हैं. बड़े दिन की योजना बनाने के लिए यह एक अच्छा समय है. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग लाल है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप जो भी काम करेंगे, उसमें आगे बढ़ेंगे और भाग्य के उतार-चढ़ाव को अपने कदमों में समेट लेंगे. घर के लिए सामान खरीदने के साथ ही शॉपिंग करने से आज आपका उत्साह बढ़ेगा. प्रॉपर्टी खरीदने के लिए यह अच्छा समय है. अथक प्रयास समृद्धि के द्वार खोलते हैं. रोमांस में कमी आएगी और आपके पार्टनर के साथ आपके रिश्ते पर भी असर पड़ेगा. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग फ़िरोज़ा है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि जिस पहचान का आप इतने लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, वह अब आपको मिलने वाली है. आज सामूहिक गतिविधियों में भागीदारी पर जोर रहेगा. कोई छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्या उभर सकती है. इस समय अंतर्राष्ट्रीय व्यापार में बड़ा लाभ होगा. आपका किसी प्रियजन से झगड़ा हो सकता है, लेकिन आप जल्दी ही उसे सुलझा लेंगे. आपका शुभ अंक 3 है और आपका शुभ रंग लेमन है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

October 21, 2024, 24:03 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article