Apple ने यूजर्स की सुन ली! iPhone 17 Pro के डिजाइन में हो सकता है बड़ा अपग्रेड

2 hours ago 1
iPhone 17 Pro- India TV Hindi Image Source : FILE iPhone 17 Pro

iPhone 11 Pro के बाद से एप्पल ने अपने हर साल लॉन्च हुए आईफोन के प्रो मॉडल में कोई खास बदलाव नहीं किया है। पिछले 6 साल से यूजर्स को प्रो मॉडल में एक जैसा डिजाइन देखने को मिल रहा है। हालांकि, अब लग रहा है कि एप्पल ने दुनियाभर के करोड़ों एप्पल फैंस की सुन ली है। अगले साल लॉन्च होने वाले iPhone 17 Pro के डिजाइन में बड़ा अपग्रेड देखने को मिल सकता है।

ओवरऑल डिजाइन

iPhone 16 सीरीज को कुछ दिन पहले ग्लोबली लॉन्च किया गया है। एप्पल की लेटेस्ट आईफोन सीरीज में कंपनी ने एक्शन बटन के साथ-साथ डेडिकेटेड कैप्चर बटन दिया है, जिसका इस्तेमाल कैमरा कंट्रोल के लिए किया जाता है। अगले साल आने वाले iPhone 17 Pro सीरीज में यूजर को एक और नया बटन देखने को मिल सकता है।

मिलेगा एक और बटन

टिप्स्टर Majin Bu की मानें तो एप्पल अगले साल लॉन्च होने वाले आईफोन 17 प्रो में एक और बटन मिल सकता है, जो आईफोन के कई फंक्शन को एक साथ कंट्रोल करेगा। यह नया बटन फोन में वॉल्यूम, रिंगटोन और अन्य फंक्शन के लिए होगा, जिनमें से कई फंक्शन मौजूदा मॉडल में कस्टमाइजेबल कैप्चर बटन के साथ यूज किए जाते हैं।

हालांकि, नई iPhone 17 सीरीज को लॉन्च होने में अभी पूरे 1 साल का समय है। ऐसे में एप्पल इस सीरीज में कब कौन से बदलाव लाएगा यह कोई नहीं जानता है। एप्पल ने हाल ही में अपकमिंग iPhone 17 Pro सीरीज के प्रोटोटाइप को टेस्ट किया है।

मिलेगा 2nm चिप

iPhone 17 सीरीज में कंपनी Plus मॉडल को Slim के नाम से रिप्लेस कर सकती है। इसके अलावा कंपनी अगले साल पेश की जाने वाले आईफोन में TSMC 2nm चिप का यूज कर सकती है, जो पहली बार किसी OEM द्वारा इस्तेमाल किया जाएगा। इस साल की तरह अगले साल लॉन्च होने वाली इस सीरीज में भी iPhone 16 की तरह ही AI फीचर भी देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें - Samsung ला रहा Galaxy A सीरीज में तगड़ा फोन, गीकबेंच पर हुआ लिस्ट, जानें फीचर्स

Latest Tech News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article