Bihar News: बेगूसराय के MRJD कॉलेज में एग्जाम के बीच हंगामा, शिक्षकों पर गुंडागर्दी का आरोप

4 hours ago 1

बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय में बड़ी घटना हुई, जिसके कारण पुलिस को आना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, एमआरजेडी कॉलेज के शिक्षकों पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिक्षकों पर आरोप लगा है कि उन्होंने स्टूड़ेंट्स और उनके पैरेंट्स के साथ मारपीट की है. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है. मारपीट में कई स्टूडेंट्स के साथ अभिभावक भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उनका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. इस पिटाई से नाराज सैकड़ों की संख्या में छात्रों ने कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा देखकर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और मामले को शांत करने की कोशिश की गई.

वही इस घटना पर कॉलेज के प्रिसिंपल का कहना है कि यहां के शिक्षकों पर हमला हुआ है. एक बच्ची अपने भाई के बदले परीक्षा दे रही थी. जब पकड़ाई तो हंगामा करने लगी. इसी दौरान उसकी मां ने ग्रिल में सिर पटक लिया. शिक्षकों ने किसी की पिटाई नहीं की है बल्कि छात्रों ने ही हमला किया है.

गंभीर रूप से घायल स्टूडेंट और अभिभावकों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. कॉलेज कैम्पस में पिटाई की इस घटना से गु्स्साएं सैकड़ों छात्रों ने जमकर हंगामा मचाया और कॉलेज के प्राचार्य और शिक्षकों पर कार्रवाई की मांग की.
 

  1. हंगामे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद छात्रों को शांत कराया. घटना नगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर स्थित एमआरजेडी कॉलेज की है. घायल स्टूडेंट की पहचान नगर थाना क्षेत्र के जीडी कॉलेज के छात्र और मीरगंज के रहने वाले अभिषेक कुमार, जनक नंदनी कुमारी, निधि भारती के रूप में की है. वही गंभीर रूप से घायल छात्र अभिषेक की मां लक्ष्मी देवी, भाई करण कुमार भी बुरी तरह से घायल है.
  2. मारपीट की इस घटना में 4 छात्र और अभिभावक गंभीर रूप से घायल है. सभी का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना के संबंध में छात्र ने बताया कि आज बीए पार्ट 2 का एग्जाम चल रहा था. इस एग्जाम के खत्म होने के बाद शिक्षक से सिग्नेचर करने के लिए पहली मंजिल पर छात्र की बहन पहुंची थी उसी वक्त छात्र के साथ शिक्षकों के द्वारा किसी बात को लेकर विवाद हो गया.
  3. इसी दौरान शिक्षक नाराज होकर मारपीट करने लगे. मारपीट होता देख जब सभी छात्र एवं छात्राओं ने इसका विरोध किया तो नाराज होकर कॉलेज के सभी शिक्षकों ने लाठी डंडे से छात्रों की पिटाई करने लगे. बेटे की पिटाई होता देख परिजन उसे बचाने के दौड़े तब अभिभावक के साथ भी  कॉलेज की शिक्षकों मारपीट करने लगे. इस दौराम कॉलेज कैम्पस में अफरा- तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी.

कॉलेज के प्रिसिंपल का कहना है कि यहां के शिक्षकों पर हमला हुआ है. देर शाम सदर बीएससी सुबोध कुमार दलबल के साथ सदर अस्पताल  पहुंचकर घायलों से मुलाकात की और सभी का बयान लिया. डीएसपी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. कॉलेज कर्मचारियों पर घरेलू ने मारपीट का आरोप लगाया है.

यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर स्थित एमआरजेडी कॉलेज की है. घायल छात्रों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के जीडी कॉलेज के रहने वाले अभिषेक कुमार लक्ष्मी देवी, करण कुमार, जानकी कुमारी, नंदिनी कुमारी ,निधि भारती के रूप में की गई है..

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article