Salman Khan News : सलमान खान के साथ काम कर चुके इस बड़े एक्टर ने सलमान को बताया संत, हिंदू मुस्लिम करने वालों को भी दिया जवाब

2 hours ago 1

X

लोकल18

लोकल18 से बात करते हुए मनोज बक्शी

दिल्ली: इन दिनों जहां सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी काफी चर्चित हो रही है. लगातार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, तो वहीं, दूसरी ओर एक शख्स ने सलमान खान को संत आदमी कहकर लोगों को हैरान कर दिया है.

दरअसल, आपको बता दें कि पूरा मामला उड़ान शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल से जुड़ा हुआ है. जहां पर बुधवार को सलमान खान की बजरंगी भाईजान फिल्म में पाकिस्तानी पुलिस अफसर इकबाल कुरैशी का किरदार निभाने वाले मनोज बक्शी शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सलमान खान का एक किस्सा सुनाते हुए उन्हें संत आदमी कह दिया है. जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग हैरान हो गए.

कहा- संत आदमी हैं सलमान खान

बता दें कि मनोज बक्शी दिल्ली के एक ऑडिटोरियम में आयोजित उड़ान शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने दिल्ली पहुंचे थे. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा, तो उन्होंने बजरंगी भाईजान का एक किस्सा सुनाया, जिसमें मुन्नी का किरदार निभा रही बच्ची को जब डायरेक्टर कुछ चबाने के लिए देते हैं, तो वह बच्ची लगभग 20 बार उस चीज को चबा नहीं पाती है. बल्कि 20 बार उस चीज को थूक देती है.

सलमान खान का सुनाया किस्सा

मनोज बक्शी ने बताया कि 20 बार बच्ची जब थूकती है, तो सलमान खान अपना हाथ उसके आगे लगा लेते हैं. लगभग 20 बार वह बच्ची सलमान खान के हाथ पर थूकती है. मनोज बख्शी ने बताया कि जब उन्होंने सलमान खान से कहा कि आप इतने बड़े एक्टर हैं और कौन किसी और के बच्चे को अपने हाथ पर ऐसा करने देता है, तो सलमान खान ने उनकी फिल्म के सेट पर जवाब दिया.

मनोज बक्शी ने कहा कि सलमान खान ऐसे ही आदमी हैं. इस किस्से को सुनाते हुए मनोज बख्शी ने सलमान खान को संत आदमी बोल दिया, जिसके बाद वहां मौजूद कई लोग हैरान हो गए. यही नहीं उन्होंने कहा कि जो लोग हिंदू-मुस्लिम करते हैं. उन्हें पता ही नहीं है कि सलमान खान के घर का पूरा स्टॉफ हिंदू है.

जिसके पास पैसा वही आगे बढ़ रहा

मनोज बख्शी ने लोकल18 से खास बातचीत में कहा कि बॉलीवुड में इन दिनों जिसके पास पैसा है. वही फिल्म डायरेक्टर बन रहा है. उसके बच्चे एक्टर बन जा रहे हैं. यह बॉलीवुड में इन दिनों काफी तेजी से चल रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि जो युवा बॉलीवुड में आना चाहते हैं, आ सकते हैं. क्योंकि इन दिनों अवसर बहुत हैं.

युवा जल्द बनना चाहते हैं हीरो

उन्होंने कहा कि टीवी सीरियल्स में 24 घंटे काम हो रहा है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए युवाओं को लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बस आज के युवाओं की दिक्कत यह है कि वह जल्दबाजी में रहते हैं. उन्हें सब कुछ जल्दी-जल्दी चाहिए. वह थिएटर से अपनी एक्टिंग को पॉलिश नहीं करना चाहते, बल्कि वो सीधा एक बड़े फिल्म में हीरो बनना चाहते हैं, जो की बेहद कठिन है.

आपको खुद संवारना है अपना कॅरियर

मनोज बख्शी ने बताया कि उन्होंने खुद थिएटर से शुरू किया था. तब कहीं जाकर ऐसा मुकाम हासिल कर पाए हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी एक्टर जो बॉलीवुड में काम कर रहा है. उसे जहां भी काम मिले, करते रहना चाहिए. उसे यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे सलमान खान नहीं पूछ रहे हैं या अमिताभ बच्चन क्यों नहीं अपने साथ काम करने को बोल रहे हैं. किसी ने भी आपके करियर का ठेका नहीं लिया है. आपको अपना कॅरियर खुद ही संवारना पड़ेगा.

Tags: Bollywood celebrities, Bollywood news, Delhi news, Local18, Salman khan

FIRST PUBLISHED :

October 24, 2024, 08:41 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article