Video: पंत ने बताई अंदर की बात, रोहित ने 1 घंटा दिया था, अपना-अपना देख लो

2 hours ago 2

Video: ऋषभ पंत ने बताई अंदर की बात, रोहित शर्मा ने 1 घंटा दिया था, अपना-अपना देख लो, मैं डिक्लियर कर दूंगा

हिंदी समाचार

/

न्यूज

/

क्रिकेट

/

Video: ऋषभ पंत ने बताई अंदर की बात, रोहित शर्मा ने 1 घंटा दिया था, अपना-अपना देख लो, मैं डिक्लियर कर दूंगा

नई दिल्ली. भारत ने चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ चार दिन में टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई. इस मुकाबले में टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल होकर मैदान से बाहर होने के बाद वापसी की थी. धमाकेदार शतकीय पारी खेलकर इस स्टार ने अपने टेस्ट में कमबैक को यादगार बनाया. भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरी पारी को 4 विकेट पर 287 रन बनाकर डिक्लियर किया था. इसके पीछे की कहानी ऋषभ पंत ने बताई कि लंच में ही रोहित शर्मा ने उनको बता दिया था. जितने रन बना सकते हो बना लो. मैं पारी घोषित कर दूंगा.

टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने 280 रन के बड़े अंतर से जीता. टीम इंडिया ने मैच में टॉस हारने के बाद पहली पारी में 376 रन बनाए थे और फिर बांग्लादेश को महज 149 रन पर समेट दिया. कप्तान रोहित शर्मा ने फॉलोऑन ना देकर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. शुभमन गिल और ऋषभ पंत ने इस पारी में शतक जमाया. भारत ने 4 विकेट पर 287 रन बनाकर पारी घोषित की और बांग्लादेश के सामने 515 रन का विशाल लक्ष्य रखा.

Rishabh sound bodied each haters who trolled Rohit sharma for not giving capable clip to kl Rahul astatine the crease

pic.twitter.com/MVPiWkhr4w

— Gillfied⁷⁷ (@Gill_era7) September 22, 2024


ऋषभ पंत ने किया रोहित के प्लान का खुलासा
बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में जीत हासिल करने के बाद ऋषभ पंत ने कप्तान की योजना का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वो जल्दी जल्दी अपना शतक पूरा करना चाहते थे क्योंकि उनको कप्तान ने लंच के समय बता दिया था कि वो 1 घंटे में पारी घोषित करने की सोच रहे हैं. पंत ने कहा, जब हम लंच पर गए थे तो डिक्लियर करने की बात हो रही थी. रोहित भाई ने कहा था, हम 1 घंटा और खेलेंगे. अपना जिसको जितने रन बनाने हैं वो देख ले. मेरे दिमाग में ये बात आई कि थोड़ा जल्दी रन बनाता हूं क्या पता 150 रन बन जाए.

Tags: India vs Bangladesh, Rishabh Pant, Rohit sharma

FIRST PUBLISHED :

September 23, 2024, 11:54 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article