अमिताभ बच्चन के हमशक्ल को देख चकरा जाएगा सिर, शर्त लगा लीजिए वीडियो को दस बार रिपीट करके तो जरूर देखेंगे

5 hours ago 1

अमिताभ बच्चन के हमशक्ल को देख चकरा जाएगा सिर, शर्त लगा लीजिए वीडियो को दस बार रिपीट करके तो जरूर देखेंगे

अमिताभ बच्चन के हमशक्ल का वीडियो कर देगा हैरान

नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan Lookalike Video: बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल आपको सोशल मीडिया पर दिख जाएंगे. इन कलाकारों को देखकर आप सोच में पड़ जाते हैं कि क्या ये वो ही कलाकार है या कोई और है. बहुत मुश्किल होता है कई बार हमशक्ल और असल एक्टर में फर्क कर पाना. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के हमशक्ल का भी ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई चौंक जा रहा है क्योंकि उन्हें पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है. अमिताभ बच्चन के इस हमशक्ल का नाम इलयास अहमद है. वो अमिताभ बच्चन के गानों पर रील्स बनाकर भी शेयर करते रहते हैं.

अमिताभ बच्चन का हमशक्ल रील में उनके गाने 'कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है' पर वॉक करते हुए लिपसिंक कर रहे हैं. अगर आप दूर से देखेंगे तो पहचान ही नहीं पाएंगे कि ये अमिताभ बच्चन नहीं हैं क्योंकि उनकी हाइट और पर्सनालिटी सेम बिग बी जैसी ही है. उन्होंने लुक भी सेम अमिताभ बच्चन जैसा किया हुआ है तो लोगों को डाउट हो गया. जिसके बाद वो ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन के हमशक्ल इलयास के इस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैंने बड़े ध्यान से देखा तब समझ आया. वहीं दूसरे ने लिखा- ये गाना मैंने अपने प्यार को कई बार सुनाया है. एक ने लिखा- वाउ... ऐसा लग रहा है जैसे कोई पिक्चर का सीन है. इस तरह से इस वीडियो पर लोग कमेंट करते नहीं रुक रहे हैं. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक भी कर चुके हैं.

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार प्रभास के साथ कल्कि 2898 एडी में नजर आए थे. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया है. इसके अलावा उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं. बिग बी की अगले साल कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article