आरजेडी ने पूछा- विशाल पांडेय के पास कार्बाइन कैसे आ गया... सियासी पारा हाई

2 hours ago 1

हिंदी समाचार

/

न्यूज

/

बिहार

/

Bihar Politics: आरजेडी ने पूछा- विशाल पांडेय के पास कार्बाइन कैसे आ गया, लाइसेंस भी नहीं मिलता है, बिहार में सियासी पार हाई!

आरजेडी ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर सुनील पांडेय और विशाल पांडेय को लेकर सवाल खड़े किए हैं.आरजेडी ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर सुनील पांडेय और विशाल पांडेय को लेकर सवाल खड़े किए हैं.

पटना. बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर राज्य में सियासी पारा काफी हाई हो गया है. उम्मीदवारों के चयन से लेकर चुनावी मुद्दों पर अलग-अलग दलों के नेता एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. एक दिन पहले ही जहां इमामगंज सीट से एनडीए की उम्मीदवार जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी को लेकर सियासत गरमा गयी थी. वहीं अब तरारी विधानसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार सुनील पांडेय के बेटे विशाल पांडेय पर सियासी वार पलटवार का दौर शुरू हो गया है.  आरजेडी ने सुनील पांडेय की तस्वीर लगाकर तरारी से उनकी उम्मीदवारी पर सवाल उठाए हैं.

आरजेडी ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर सुनील पांडेय और विशाल पांडेय को लेकर सवाल खड़े किए हैं. आरजेडी ने कार्बाइन हथियार को लेकर भी बीजेपी और नीतीश कुमार पर हमला किया है.

राजद ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है-

मुख्यमंत्री Nitish Kumar को यह बताना चाहिए कि हिस्ट्रीशीटर सह BJP नेता सुनील पांडे (कल तक के JDU नेता) के बेटे के पास कार्बाइन कैसे आ गया? नीतीश के निर्देश और सहमति पर रणवीर सेना के समय से अब तक छुपा कर रखा था क्या? इसका तो लाईसेंस भी नहीं मिलता! कुछ दिन पहले बिहार पुलिस खुद ही ज़ब्त किए गए AK47 को गायब कर नीतीश कुमार ने अपने एक नवरत्न को रिहा किया है. यही है नीतीश-भाजपा का असली कानून का राज! जो सत्ताधारियों का दे साथ.उसके सौ खून माफ! वर्ना #शराब की एक खाली बोतल दिखाकर. पूरी जिंदगी जेल में साफ!

इस मामले को लेकर सियासी वार-पलटवार का दौर भी शुरू हो गया है. जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने तरारी से बीजेपी उम्मीदवार विशाल प्रशांत के हथियारों के साथ पूजा करने की तस्वीर और आरजेडी के सवाल पर कहा कि बिहार की राजनीति के अपराधीकरण के दोषी लालू प्रसाद यादव हैं. उन्हें बिहार की जनता से उस दौर के लिए माफी मांगनी चाहिए. ऐसी तस्वीरों से जनता को मूर्ख नहीं बना सकते

बता दें, बीजेपी ने बाहुबली नेता सुनील पांडे के पुत्र विशाल प्रशांत को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. यह चर्चा लंबे समय से थी कि सुनील पांडे खुद चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन  बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. इसके बजाय, उनके बेटे विशाल प्रशांत को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है. कुछ समय पहले पटना में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सुनील पांडे और उनके बेटे विशाल प्रशांत बीजेपी में शामिल हुए थे. तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि विशाल प्रशांत को उपचुनाव में बीजेपी का टिकट मिलेगा.

Tags: Bhojpur news, Bihar News, By election

FIRST PUBLISHED :

October 22, 2024, 13:46 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article