कुणाल कामरा ने फिर ओला के मालिक को लपेटा, मांगा रिफंड का प्लान, लिखी एक और बात

2 hours ago 1

नई दिल्ली. कॉमेडियन कुणाल कामरा और ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल के बीच सोशल मीडिया पर चल रहा विवाद अब तूल पकड़ चुका है. हाल ही में, कामरा ने ओला इलेक्ट्रिक के बैकलॉग के मुद्दे पर भाविश पर तीखा कटाक्ष किया. उनका यह तंज उस समय आया जब अग्रवाल ने कंपनी की गीगाफैक्ट्री की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसमें वह ओला के विकास की उपलब्धियों की बात कर रहे थे.

कामरा ने सीधे तौर पर यह आरोप लगाया कि ओला ने ग्राहकों की शिकायतों के समाधान के लिए कोई ठोस योजना पेश नहीं की है. उन्होंने कहा, “ओला इलेक्ट्रिक ने न तो रिफंड जारी करने की कोई योजना साझा की है और न ही वर्तमान ग्राहक शिकायतों का समाधान करने की कोई तारीख बताई है. हमें यह भी नहीं पता कि क्या कोई योजना है…मैं केवल यह कह सकता हूं कि भाविश को एक सार्वजनिक योजना पेश करनी चाहिए, जिसमें मुझे नौकरी पर रखने का प्रस्ताव न हो.”

ये भी पढ़ें-‘नौकरी के 10 साल बाद खत्म हो जाएगा हमारा पैसा’, रिटायरमेंट फंड पर हुए सर्वे में लोगों ने कहीं क्या-क्या बातें

लोगों की प्रतिक्रिया
इस विवाद के बीच, सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आईं. कई लोगों ने कामरा के तंज को लेकर मजेदार टिप्पणी की. एक व्यक्ति ने लिखा, “आज भाविश जवाब नहीं देंगे. उन्होंने अब तक अपनी गलतियों से सीख लिया है. वह एक समझदार व्यक्ति हैं.” इसी तरह, एक अन्य उपयोगकर्ता ने कामरा के ट्वीट को लेकर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कामरा के पिछले प्रदर्शन पर कटाक्ष किया.

Ola electrical hasn’t disclosed immoderate program to contented refunds oregon enactment an extremity day to existent lawsuit complaints. We don’t adjacent know
If determination is simply a plan…
All I tin bash is Let @bhash cognize that helium has to enactment retired a nationalist program which doesn’t see employing me.

— Kunal Kamra (@kunalkamra88) October 17, 2024

क्यों शुरू हुई तकरार
कामरा और अग्रवाल के बीच यह बहस उस समय शुरू हुई जब कामरा ने एक तस्वीर साझा की जिसमें ओला के कई इलेक्ट्रिक वाहन धूल खा रहे थे. भाविश ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कामरा को “ईवी सर्विसेज” में मदद करने का ऑफर दिया, साथ ही यह भी कहा कि वह कामरा को “उनकी असफल कॉमेडी करियर” से ज्यादा पैसे देंगे. कामरा ने फिर जवाब दिया कि उन्हें पैसे की जरूरत नहीं है, बल्कि वह चाहते हैं कि ग्राहकों को रिफंड दिया जाए. उन्होंने रिफंड के लिए कई विकल्प सुझाए, जैसे 85% रिफंड या 75% रिफंड.

इस विवाद ने ओला इलेक्ट्रिक की ग्राहक सेवा और पारदर्शिता पर गंभीर सवाल उठाए हैं. कामरा का यह प्रयास ग्राहकों की संतुष्टि को प्राथमिकता देने की दिशा में है, जो इस समय ओला के लिए एक चुनौती बन चुका है. यह देखना दिलचस्प होगा कि भाविश अग्रवाल इस बहस का कैसे जवाब देते हैं और क्या वह ग्राहकों की चिंताओं को गंभीरता से लेते हैं.

Tags: Business news

FIRST PUBLISHED :

October 18, 2024, 22:40 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article