चलती ट्रेन में बाथरूम के पास बैठकर फर्श पर प्याज काटता नजर आया चना जोर गरम वाला, वीडियो देख लोगों को आई उल्टी

2 hours ago 1

Train Ka Viral Video: हमारे देश की आधी से ज्यादा आबादी ट्रेन से सफर करना पसंद करती है. ट्रेन का ये सफर अक्सर लोगों के लिए कई बार बेहद यादगार बन जाता है, जो जिंदगी भर के लिए याद रह जाता है, तो कई बार किन्हीं कारणों के चलते यही सफर बेहद दुखदायी हो जाता है. अगर आपने भी ट्रेन में सफर किया होगा तो आपने एक आवाज बार-बार सुनी होगी...चाय..चाय, चने...चने और भेल. खाने-पीने की चीजें रास्ते भर सफर के दौरान मुंह के स्वाद को बढ़ा देती हैं, लेकिन हाल ही में ऐसे ही सफर के बीच मिलने वाली चीजों से जुड़ा एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का मन तो घिना ही रहा है साथ ही उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स बोल रहे हैं कि, भैया अब ट्रेन में चखना खाना बंद.

हाइजीन का क्या... (Shocking bid video)

वायरल हो रहा ये चौंका देने वाला वीडियो कहां का और किस ट्रेन का है, फिलहाल इसकी पुष्टी नहीं हुई है, लेकिन इसके सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एक अलग ही बहस जरूर छिड़ गई है. अगर आप भी सफर के दौरान चलती ट्रेन में चाय और चना आदि का जमकर मजा लेते हैं, तो सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर एक बार नजर जरूर मार लीजिए, जिसे देखने के बाद लोग पूछ रहे हैं कि, आखिर ट्रेन में फेरी वालों का सामान कितना साफ सुथरा होता है? वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ट्रेन के फर्श पर प्याज काटता दिखाई दे रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, एक शख्स ट्रेन के दो कोच के बीच जॉइंट एरिया में बैठकर चना जोर गरम के लिए मसाला तैयार कर रहा है. यह क्लिप X पर धड़ल्ले से शेयर की जा रही है, जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं.

यहां देखें वीडियो

ट्रेन के सफर में गलती से भी चने मत खायेगा

देखिए कैसे तैयार किया जाता है 😡 pic.twitter.com/yOC9AO9QDZ

— 𝗠𝗮𝗻𝗶𝘀𝗵 𝗗𝗮𝘁𝘁 𝗧𝗶𝘄𝗮𝗿𝗶 (@Tiwari__Saab) October 21, 2024

लोगों ने जताई चिंता (Hygiene successful trains)

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स ट्रेन की वॉशरूम वाली जगह पर बैठा है. वह फर्श पर एक छोटी सी प्लास्टिक बिछाकर प्याज काट रहा है. पास में एक बाल्टी भी है, जिसमें चना और अन्य सामग्री दिखाई दे रही है. ऐसा लगता है कि वह ट्रेन में यात्रियों को चना जोर गरम, मूंग दाल या भेल बेचने का काम कर रहा है. हालांकि, उसके द्वारा मसाला तैयार करने की यह प्रक्रिया बेहद अनहाइजीनिक है. कई यात्रियों ने इस वीडियो को देखकर चिंता जताई है और खूब आलोचना की है. उनका कहना है कि इस तरह के खाने की सेहत पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है.

यात्रियों की अपील (Food hygiene awareness)

यात्री इस बात की गुजारिश कर रहे हैं कि ट्रेन में सफर करते समय खाने से बचना चाहिए, खासकर जब ऐसे अनहाइजीनिक तरीके से खाना तैयार किया जा रहा हो. सोशल मीडिया पर यह वीडियो न केवल चर्चा का विषय बना हुआ है, बल्कि यात्रियों के बीच एक जागरूकता भी फैला रहा है. इस वीडियो ने यह सवाल उठाया है कि क्या हमें सफर के दौरान खाने-पीने की आदतों पर ध्यान देने की जरूरत है? क्या ट्रेन में सफर करते समय हमारी सेहत सबसे पहले होनी चाहिए? इस वीडियो ने निश्चित रूप से हमें सोचने पर मजबूर कर दिया है. मात्र 18 सेकंड के इस वीडियो को x पर @Tiwari__Saab नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ट्रेन के सफर में गलती से भी चने मत खाइगा. देखिए कैसे तैयार किया जाता. इस वीडियो को अब तक 29 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं.

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article