जनसुराज प्रत्याशी किरण देवी ने BJP-इंडिया गठबंधन को दिया खुला चैलेंज

2 hours ago 1

X

जनसुराज

जनसुराज की प्रत्याशी किरण देवी.

भोजपुर: तरारी विधानसभा उपचुनाव दिन प्रतिदिन दिलचस्प होते जा रहा है. जहां पहले एनडीए के तरफ से पूर्व विधायक बाहुबली सुनील पांडे के बेटे विशाल प्रशांत को उम्मीदवार बनाया गया, तो माले से और महागठबंधन से राजू यादव को चुनावी मैदान में उतर गया. वहीं पहली बार चुनाव लड़ रहे जनसुराज पार्टी ने रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल एसके सिंह को चुनावी मैदान में भेजा था, लेकिन वोटर आईडी कार्ड में नाम न होने की वजह से जनसुरज पार्टी को मजबूरन कैंडिडेट बदलना पड़ा और अब किरण देवी को चुनावी मैदान में एनडीए और माले के प्रत्याशियों से लड़ाई लड़ने के लिए भेजा गया है.

पहली बार चुनाव लड़ रही किरण देवी मूल रूप से तरारी विधानसभा क्षेत्र के ही रहने वाली है. बता दें कि किरण देवी अपने एनजीओ के माध्यम से छात्र-छात्राओं को पुस्तक और पाठ्य सामग्री वितरण करने का काम लंबे समय से कर रही है. इस कार्य उनको उनके पति का भरपूर सहयोग मिलता है.

मेरी लड़ाई जनता लड़ेगी
किरण देवी के नाम की घोषणा होने के बाद लोकल 18 ने उनसे बातचीत की और उनसे सवाल की की एक तरफ इंडिया प्रत्याशी और दूसरी तरफ माले के प्रत्याशी के बीच में कैसे आप अपनी लड़ाई लड़ेंगे ? इसका जवाब देते हुए किरण देवी ने बताया कि मेरी लड़ाई तरारी की जनता लड़ेगी तरारी के सैकड़ो गांव में हम वैसे गरीब छात्राओं की मदद किए हैं. जिनके पास टैलेंट तो था लेकिन व्यवस्था नहीं थी ऐसे लोग अब मेरे लड़ाई को लड़ने के लिए इस चुनाव में आगे आएंगे.

बच्चों के लिए किया है काफी काम
उन्होंने बताया कि जनता मेरे काम का अच्छे से जानती है मेरा प्रोफाइल तरारी की जनता बताएगी हम एक स्वच्छ राजनीति करने में विश्वास रखते हैं. जिस वजह से तरारी विधानसभा के लिए जान स्वराज के द्वारा मेरे नाम की घोषणा की गई है. लोकल 18 से बात करते हुए किरण देवी बताई की प्रत्याशी बनने के पहले हम क्षेत्र में टैलेंटेड बच्चों का एक ग्रुप बनाकर के उनको पाठ्य सामग्री मदद करते थे. जिन बच्चों के पास टैलेंट था लेकिन पढ़ने का पैसा नहीं होता था उन्हें हम किताब,कलम,कंपटीशन की किताब और इत्यादि चीजों से मदद करते थे.

इसमें मेरा सहयोग भरपूर रूप से मेरे पति के द्वारा होता था और अब हमारी लड़ाई को वही लोग लड़ेंगे. हमारे साथ जनसुराज का पूरा परिवार है तरारी की पूरी जनता है. इसलिए मेरा चुनाव लड़ना कहीं से भी कठिन हमको नहीं दिखाई दे रहा है. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताई कि मेरे पास चुनावी अनुभव नहीं है बावजूद हमको कोई समस्या नहीं होगी.

Tags: Bhojpur news, Bihar News, Local18

FIRST PUBLISHED :

October 24, 2024, 08:29 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article