'थोड़ा कॉपरेट करो!' IPS पर आरोप, महिला कर्मियों के कथित लेटर से मचा हड़कंप

2 hours ago 1
जींद से महिला पुलिस कर्मियों के कथित लेटर से खलबली मच गई है. (फोटो-News18) जींद से महिला पुलिस कर्मियों के कथित लेटर से खलबली मच गई है. (फोटो-News18)

जींद. हरियाणा में तैनात एक IPS अफसर पर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाने वाला एक पत्र वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि यह लेटर 7 महिला पुलिस कर्मियों ने हरियाणा के मुख्‍यमंत्री नायब सिंह सैनी, एडीजीपी समेत कई अफसरों और मीडिया को भेजा है. इसमें जींद में तैनात महिला कर्मचारियों ने कथित तौर पर बड़े पुलिस अधिकारी पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. इस बारे में फतेहाबाद की एसपी आस्था मोदी जो इन गंभीर आरोपों की जांच कर रही हैं. उन्होंने बताया कि अब तक 19 महिला पुलिस कर्मियों के बयान रिकॉर्ड किए जा चुके हैं. जांच प्रक्रिया अभी भी जारी है और जांच पूरी होने पर तथ्यों के आधार पर सरकार को रिपोर्ट सौंप दी जाएगी.

दरअसल, वायरल हो चुके इस लेटर में कई गंभीर खुलासे किए गए हैं. इसमें कहा गया है कि एक महिला एसएचओ और सीनियर पुलिस अधिकारी दोनों द्वारा मिलकर महिला पुलिस कर्मियों को टारगेट बना रहे हैं. इसमें महिला डीएसपी का भी नाम शामिल है. शिकायत में कहा गया है कि कहा यौन शोषण के विरुद्ध आवाज उठाने वाली महिला पुलिस कर्मियों की ACR खराब कर दी जाती है. पत्र में बताया गया कि महिला एसएचओ और सीनियर अधिकारी के बीच नाजायज संबंध हैं.

ये भी पढ़ें: ट्रिक से घर के बाहर बुलाया, कन्‍फर्म किया नाम, फिर कहा- यू आर अंडर अरेस्‍ट, CBI एक्‍शन से मचा हड़कंप

साहब को जो पसंद आ जाए, उसे…
शिकायती पत्र में कहा गया है कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को पसंद आने वाली महिला पुलिस कर्मियों को महिला प्रभारी उनके सामने पेश करती है. पत्र में बताया गया है एक महिला पुलिस कर्मी को तो जींद विधायक कृष्ण मिड्ढा के बीच बचाव के बाद यौन शोषण से बचाया गया था लेकिन उसकी भी ACR खराब कर दी गई है. पत्र में IPS अधिकारी के नाजायज संबंधों का जिक्र किया गया है.

ये भी पढ़ें: झटपट बनें करोड़पति, देश भर में फैलाएं नेटवर्क, इन 2 युवाओं ने चौंकाया, जानें क्‍या है बिजनेस

सीएम साहब मैं आपकी छोटी बहन, हमें बचा लीजिए
हरियाणा के सीएम नायब सैनी को संबोधित इस लेटर में म‍हिला पुलिस कर्मी ने खुद को छोटी बहन बताते हुए लिखा है कि इन्‍क्‍वायरी के बाद इन्‍क्‍वायरी तो होती है, लेकिन कार्रवाई नहीं होती है. ऐसे अफसरों से हमें बचा लीजिएगा, वरना हमें आत्‍महत्‍या करनी पड़ जाएगी. हम गरीब हैं और काबिलियत के दम पर हमने नौकरी हासिल की है. इस अफसर पर ऐसी कार्रवाई हो कि हम अपनी नौकरी बिना किसी डर के कर सकें.

Tags: Haryana news, Haryana quality live, Haryana News Today, Haryana police, IPS Officer, Jind news, Nayab Singh Saini, Punjab haryana quality live, Social Media Viral

FIRST PUBLISHED :

October 26, 2024, 22:51 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article