भविष्यफल: आज नया मकान खरीदने का योग, बिजनेस में मिलेगा मुनाफा कमाने का मौका!

2 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 22 सितंबर 2024. (Canva)आज का अंक ज्योतिष, 22 सितंबर 2024. (Canva)

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपके अपरंपरागत विचार आपको अपनी अलग पहचान बनाने में मदद करेंगे. आज आप बेफिक्र मूड में हैं. आपको अपने स्वास्थ्य का बेहतर ख्याल रखना चाहिए. कोई नया प्रोजेक्ट शुरू होने वाला है. आपका साथी प्यार और देखभाल से भरा हुआ है, और आप इस भावना का आनंद लेते हैं.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपका कोई मित्र परेशानी में पड़ सकता है और आप उसकी मदद करने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे. आज आप बाहर खाने का आनंद लेंगे. यह वह समय है जब आप वह हासिल कर सकते हैं जिसके लिए आप लंबे समय से तरस रहे थे. वित्तीय सौदे करने के लिए यह अच्छा समय है. आप जो उम्मीद कर रहे थे कि घर में खुशियाँ होंगी, वह अब नहीं है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि कोई ऐसा व्यक्ति जो उच्च पद पर हो, आपकी मदद कर सकता है. आज किसी समय आपकी माँ को आपकी मदद की आवश्यकता पड़ सकती है. अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें; व्यायाम की दिनचर्या में शामिल होने का प्रयास करें. आप अप्रत्याशित स्रोत से धन कमा सकते हैं. आपके जीवन में रोमांस आपको तृप्ति की भावना से भर देता है और आपको बादलों में सैर कराता है.

यह भी पढ़ें: कब है जितिया, 24 या 25 सितंबर? वरीयान योग में होगी पूजा, माताएं रखेंगी निर्जला व्रत, जानें मुहूर्त, पारण

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सत्ता के पद के लिए प्रतिस्पर्धा करने का यह अच्छा समय है. आज खरीदारी करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, क्योंकि आप घर के लिए कुछ खरीद रहे हैं. कुछ लोग स्वार्थी कारणों से आपको गुमराह कर सकते हैं; आपको उनकी सच्चाई को समझने की ज़रूरत है. अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें; दिखावे के लिए बिना सोचे-समझे खर्च न करें. रोमांस में कमी आएगी और साथ ही आपके साथी के साथ आपके रिश्ते पर भी असर पड़ेगा.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि विरोधी पक्ष आपकी महत्वाकांक्षाओं को विफल कर सकता है; दिन को पूरा करने के लिए असाधारण मात्रा में धैर्य की आवश्यकता है. आपको वह ज्ञान प्राप्त करने का अवसर मिलेगा जिसकी आपको तलाश है. आपका कोई करीबी व्यक्ति आपके करियर को नुकसान पहुँचाने की कोशिश कर सकता है. आज खर्चे अधिक हैं और अपेक्षित मौद्रिक लाभ नहीं मिल पा रहा है. अपने साथी के प्रति संदेह और अविश्वास आपके दिन को प्रभावित कर सकता है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि काम के प्रति समर्पित रहने से आपको जितनी जल्दी लगता है, उससे कहीं ज़्यादा जल्दी सफलता मिलेगी. आज सामूहिक गतिविधियों में भाग लेना आपके लिए ख़ास रहेगा. आप खुद को दर्द और तकलीफ़ की शिकायत करते हुए पाएँगे. दोपहर में आप किस्मत के खेल में भाग्यशाली हो सकते हैं. यह बड़े दिन की योजना बनाने का एक अच्छा समय है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि किसी महत्वपूर्ण परियोजना में बाधाएँ आ सकती हैं. धैर्य रखें. आज खरीदारी करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, क्योंकि आप घर के लिए कुछ खरीदेंगे. संपत्तियों के रख-रखाव पर बड़े खर्चे होने वाले हैं. अचानक मिलने वाली धनराशि आपके खातों में घाटे की भरपाई करने में सहायक होगी. आपके साथी के साथ आपके संबंध अच्छे नहीं चल रहे हैं. चीजों को बेहतर बनाने के लिए समय निकालें.

यह भी पढ़ें: 2 अक्टूबर को साल का अंतिम सूर्य ग्रहण, ये 5 राशिवाले रहें सावधान, ब्रेकअप, धन हानि, धोखे का खतरा!

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपके भाग्य में अचानक बदलाव आएगा. आज किसी समय आपकी माँ को आपकी मदद की ज़रूरत पड़ सकती है. अगर आप नया घर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह उसके लिए अच्छा समय है. लगन और कड़ी मेहनत से व्यापार में बड़ा मुनाफ़ा मिलता है. अपने प्रेमी से मीठी-मीठी बातें करें और शाम लंबे समय तक याद रहेगी.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको ‘नहीं’ कहना मुश्किल लगता है, भले ही यह आपको अक्सर मुसीबत में डाल दे. बच्चे आज स्कूल से अच्छी खबर लेकर घर आएंगे. आपकी मानसिक और शारीरिक ऊर्जा अपने चरम पर नहीं है और आप आसानी से थक जाते हैं. पारिवारिक नेटवर्क आपको नए व्यावसायिक अवसरों का लाभ उठाने में मदद करता है. सब कुछ ठीक है और रोमांस के मामले में सब कुछ ठीक चल रहा है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

September 22, 2024, 24:02 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article