यह बैंक Dil Se Open Celebrations ऑफर लेकर आया, फेस्टिवल के दौरान शॉपिंग की होगी मौज, जानें डिटेल

2 hours ago 1
प्रमुख ब्रांडों पर 25% तक की छूट ले सकते हैं। - India TV Paisa Photo:REUTERS प्रमुख ब्रांडों पर 25% तक की छूट ले सकते हैं।

प्राइवेट सेक्टर के एक्सिस बैंक ने शुक्रवार को दिल से ओपन सेलिब्रेशन ऑफर के शुरुआत की घोषणा की। कस्टमर्स इस ऑफर के तहत क कार्ड के जरिये ई-कॉमर्स, लाइफस्टाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, ट्रैवल, डाइनिंग और किराने के सामान पर रोमांचक डील और छूट की पेशकश का लाभ ले सकते हैं। इन ऑफर्स के अलावा, बैंक के ग्रैब डील्स प्लेटफॉर्म के जरिये 50 से अधिक पसंदीदा ब्रांड और शीर्ष भारतीय ई-कॉमर्स प्लेयर्स पर अतिरिक्त कैशबैक लाभ ले सकते हैं।

बैंक ने कहा- ग्राहक वास्तव में आनंद लेंगे

इस मौके पर एक्सिस बैंक के प्रेसिडेंट और हेड (कार्ड और पेमेंट) संजीव मोघे ने कहा कि हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन विकल्प और ऑफर प्रदान करने के लिए इस फेस्टिव सीजन में कुछ सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं। हमारा मकसद शॉपिंग, लग्जरी लाइफस्टाइल, यात्रा, डाइनिंग और ग्रॉसरी पर बेहतरीन डील और छूट के साथ फेस्टिव सीजन के उत्साह और खुशी को बढ़ाना है। हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहक वास्तव में इसका आनंद लेंगे और छूट, कैशबैक आदि लाभों का अधिकतम लाभ उठाएंगे ताकि ये फेस्टिव सीजन यादगार रहे।

प्रमुख ब्रांडों पर 25% तक की छूट

बैंक के मुताबिक, ग्राहक शॉपिंग (अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट, मैक्स फैशन, मिंत्रा, टीरा, वेरो मोडा), इलेक्ट्रॉनिक्स (आईएफबी, मोटोरोला, रिलायंस डिजिटल, सैमसंग, श्याओमी), लग्जरी लाइफस्टाइल (कोच, ह्यूगो बॉस, माइकल कोर्स, टुमी), डाइनिंग और ग्रॉसरी (ब्लिंकिट, ईज़ीडाइनर, स्विगी) और कई दूसरे सेगमेंट के लिए प्रमुख ब्रांडों पर 25% तक की छूट ले सकते हैं। जो ग्राहक दूसरे शहरों में अपने प्रियजनों से मिलना चाहते हैं या अपनी आगामी छुट्टियों की योजना बना रहे हैं, वे क्लियरट्रिप, कैथे पैसिफ़िक, मेकमायट्रिप, पेटीएम फ़्लाइट्स और यात्रा जैसे ट्रैवल पार्टनर्स के जरिये तुरंत बचत का लाभ उठा सकते हैं। पेमेंट में आसानी और लचीलेपन के लिए, ग्राहक आकर्षक ईएमआई योजनाओं का इ्स्तेमाल करके इनमें से कुछ ऑफर का फायदा भी उठा सकते हैं।

अतिरिक्त 5 प्रतिशत कैशबैक बेनिफिट

एक्सिस बैंक के कार्डहोल्डर फ्लिपकार्ट पर की गई सभी खरीदारी पर अतिरिक्त 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर बैंक के ग्रैब डील्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 6 अक्टूबर, 2024 तक चलेगा, जिस पर ग्राहक 3,000 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं। दशहरा के करीब इस ऑफर को और आगे बढ़ाया जा सकता है।

Latest Business News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article