'वेनम: द लास्ट डांस' से 'अजब प्रेम की गजब कहानी' तक, सिनेमाघरों में लगेगा नई के साथ पुरानी फिल्मों का मेला

2 hours ago 1
films release in theatres this Friday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इस हफ्ते रिलीज हो रही फिल्में।

इस हफ्ते सिनेमाघरों में नई रिलीज और पुरानी क्लासिक्स फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। कई फिल्मों को नई फिल्मों के साथ दोबारा रिलीज किया दा रहा है। ये हफ्ता पूरी तरह से अच्छे सिनेमा के जश्न की तरह होने वाला है। इस सूची में सबसे आगे है 'वेनम: द लास्ट डांस', जो मार्वल के सबसे महान और सबसे जटिल पात्रों में से एक की अंतिम यात्रा को दिखाएगी। बॉलीवुड प्रेमी 'अजब प्रेम की गजब कहानी' की अविस्मरणीय धुनों को फिर से जी सकते हैं, क्योंकि यह फिल्म इस शुक्रवार को फिर से रिलीज हो रही है। इसके अलावा PVR INOX ने हॉरर फिल्में देखने के शौकीन लोगों के लिए हैलोवीन फिल्म फेस्टिवल भी आयोजित किया है।

वेनम: द लास्ट डांस

वेनम: द लास्ट डांस, वेनम फिल्म सीरीज की प्रत्याशित तीसरी किस्त है। इसके बाद सफल वेनम (2018) और वेनम: लेट देयर बी कार्नेज (2021) हैं। अगर 2018 की फिल्म ने एडी ब्रॉक (टॉम हार्डी) और उनके सहजीवी विरोधी नायक वेनम में परिवर्तन को पेश किया, तो 2021 के सीक्वल में वेनम का सामना क्लेटस कसाडी (वुडी हैरेलसन) से हुआ, जो घातक सहजीवी कार्नेज का मेजबान है। वेनम: द लास्ट डांस में, एडी और वेनम खुद को भागते हुए पाते हैं, दोनों दुनिया के दुश्मन उनका लगातार पीछा करते हैं। आगामी सीक्वल में ड्रामा और भी मनोरंजक और वजनदार हो जाता है क्योंकि एडी और वेनम को एक कठिन और संभावित रूप से विनाशकारी निर्णय लेने के लिए मजबूर किया जाता है जो अंततः उनकी साझेदारी पर पर्दा डाल देगा। 

री-रिलीज हो रही फिल्में

ग्लेडिएटर 

यह फ़िल्म मैक्सिमस (रसेल क्रो) की कहानी बताती है, जो एक भूतपूर्व रोमन जनरल है, जो भ्रष्ट सम्राट कॉमोडस (जोक्विन फीनिक्स) से बदला लेने की तलाश में निकलता है, जिसने उसके परिवार की हत्या कर दी थी और उसे गुलामी में बेच दिया था। यह फ़िल्म सिर्फ़ एक्शन से भरपूर महाकाव्य नहीं है; यह भावनाओं, शानदार दृश्यों और अविस्मरणीय प्रदर्शनों से भरी हुई है - क्रो ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की ट्रॉफी जीती, और फीनिक्स को उस वर्ष अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए नामांकित किया गया।

अजब प्रेम की गजब कहानी 

अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी, 2009 की एक आकर्षक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें पहली बार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी को सलमान खान के बहुचर्चित कैमियो के साथ स्क्रीन पर दिखाया गया था। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित यह फिल्म प्रेम (कपूर) की अनोखी प्रेम कहानी है - एक लापरवाह और दयालु लड़का, और जेनी (कैफ) - एक प्यारी और मासूम लड़की जो उसका दिल चुरा लेती है। फिल्म में मज़ेदार परिस्थितियाँ, दुर्घटनाएँ और दिल को छू लेने वाले पल हैं, जहाँ प्रेम जेनी का प्यार जीतने की कोशिश करते हुए एक के बाद एक चुनौतियों का सामना करता है।

हैलोवीन फिल्म फेस्टिवल

PVR INOX सिनेमा हैलोवीन फिल्म फेस्टिवल के हिस्से के रूप में दस रोंगटे खड़े कर देने वाली फिल्मों की एक विशेष लाइन-अप की मेजबानी कर रहा है। आइए इस शुक्रवार को रिलीज़ होने वाली हॉरर फिल्मों पर एक नज़र डालते हैं।

आईटी सीरीज

स्टीफन किंग के उपन्यास पर आधारित आईटी सीरीज़, पेनीवाइज़ की डरावनी कहानी पर आधारित है, जो एक आकार बदलने वाला जोकर है जो डर का शिकार होता है। एंडी मुशिएती द्वारा निर्देशित, आईटी (2017) में बच्चों के एक समूह को अपने सबसे बुरे सपनों का सामना करते हुए दिखाया गया है, जिसमें बिल स्कार्सगार्ड द्वारा पेनीवाइज़ का डरावना चित्रण इसे एक हॉरर ज़रूर देखने लायक बनाता है। आईटी चैप्टर 2 (2019) में लॉसर्स क्लब वयस्कों के रूप में पेनीवाइज का सामना करने के लिए वापस आता है, जिसमें मनोवैज्ञानिक हॉरर को हास्य और डरावने क्षणों के साथ जोड़ा गया है, जिसमें जेसिका चैस्टेन और बिल हैडर के बेहतरीन प्रदर्शन शामिल हैं।

कॉन्ज्यूरिंग यूनिवर्स

जेम्स वान द्वारा निर्देशित द कॉन्ज्यूरिंग यूनिवर्स अलौकिक हॉरर की आधारशिला बन गई है। द कॉन्ज्यूरिंग (2013) ने वॉरेन को एक प्रेतवाधित फार्महाउस का सामना करते हुए पेश किया, जिसमें मास्टरफुल सस्पेंस दिया गया। द कॉन्ज्यूरिंग 2 (2016) एनफील्ड पोल्टरजिस्ट की उनकी जांच का अनुसरण करता है, जिसमें क्रुक्ड मैन और नन जैसे यादगार डरावने दृश्य हैं। नवीनतम, द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट (2021), राक्षसी कब्जे से जुड़े एक वास्तविक जीवन के मामले में अलौकिक हॉरर के साथ कोर्टरूम ड्रामा को मिलाता है।

मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स

दिनेश विजान की मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स (MSU) भारतीय लोककथाओं को हॉरर-कॉमेडी के साथ मिलाती है। स्त्री (2018) एक शहरी किंवदंती पर आधारित एक कल्ट क्लासिक है, जो एक भूत की कहानी पर आधारित है, जो एक त्यौहार के दौरान पुरुषों का शिकार करता है, जिसमें सामाजिक टिप्पणियों को हास्य और डर के साथ बेहतरीन ढंग से मिलाया गया है। भेड़िया (2022) एक वेयरवोल्फ परिवर्तन की कहानी के साथ इस शैली को नई ऊंचाइयों पर ले जाता है, जिसमें वरुण धवन और कृति सनोन हैं, और यह आश्चर्यजनक दृश्य और मजाकिया संवाद पेश करता है। मुंज्या (2023), एक ग्रामीण शहर में सेट है, जो कोंकण लोककथाओं से एक प्रतिशोधी आत्मा का अनुसरण करता है, जो विचित्र हास्य और डरावना मज़ा देता है।

डोंट ब्रीद

इस गहन थ्रिलर में, तीन चोर एक अंधे आदमी के घर में घुस जाते हैं, केवल यह पता लगाने के लिए कि वह असहाय नहीं है। फेडे अल्वारेज़ द्वारा निर्देशित और स्टीफन लैंग द्वारा अभिनीत, डोंट ब्रीद अथक तनाव और अप्रत्याशित मोड़ के साथ घर पर आक्रमण की शैली को पलट देती है, जो 90 मिनट से कम समय में एक मनोरंजक अनुभव प्रदान करती है।

भूत 

राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित भूत भारतीय सिनेमा की एक बेहतरीन मनोवैज्ञानिक हॉरर फिल्म है। उर्मिला मातोंडकर और अजय देवगन अभिनीत यह फिल्म एक ऐसे जोड़े की कहानी है जो एक भूतिया अपार्टमेंट में चले जाते हैं। मातोंडकर द्वारा प्रेतबाधा के बारे में किया गया मनोरंजक चित्रण इस फिल्म को आम बॉलीवुड फिल्मों से अलग बनाता है, जो एक खौफनाक, स्थायी प्रभाव पैदा करता है।

Latest Bollywood News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article