सांप और नेवले की लड़ाई का VIDEO वायरल, आधे घंटे तक चली लड़ाई में एक की हो गई मौत

2 hours ago 1
snake and mongoose viral video- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB सांप और नेवले की लड़ाई का VIDEO वायरल

देवास: मध्य प्रदेश के देवास से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बीच रोड पर एक नेवले और सांप के बीच भीषण लड़ाई हुई है, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। दोनों के बीच ये लड़ाई करीब आधे घंटे चली।

क्या है पूरा मामला?

सतवास के वार्ड 3 स्थित किले के अंदर ताज स्कूल के पास एक हैरान कर देने वाली घटना हुई। 25 अक्टूबर की दोपहर 12 से 1 बजे के बीच सांप और नेवले के बीच सड़क पर हुई जोरदार जंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस रोमांचक संघर्ष को देखकर लोग हैरान रह गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सड़क पर करीब आधे घंटे तक चले इस मुकाबले में सांप और नेवला एक-दूसरे पर जमकर वार करते रहे। सांप ने अपना फन उठाकर नेवले के हर हमले का डटकर मुकाबला किया, जबकि नेवला भी बार-बार सांप के फन पर हमला करता रहा। सांप ने हार ना मानते हुए नेवले पर लगातार जवाबी हमले किए।

वायरल वीडियो में देखा गया कि नेवला सांप के फन को कुचलने की पूरी कोशिश कर रहा था, जबकि सांप नेवले के वारों से बचने की जद्दोजहद में था। जब सांप ने बीच लड़ाई से भागने की कोशिश की, तो नेवले ने उसकी पूंछ पर हमला कर दिया।

भीड़ में खड़े लोग इस दुर्लभ घटना को बड़े ध्यान से देखते रहे और वीडियो बनाते रहे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आधे घंटे तक चले इस संघर्ष में नेवले ने दर्जनों बार सांप पर हमला किया और आखिर में सांप की आंखों और शरीर पर गहरे घाव दिए। इस घातक लड़ाई के बाद घायल सांप की मौत हो गई।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग इस दुर्लभ प्राकृतिक दृश्य को देखकर चकित हैं। यह वीडियो सतवास क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है। (इनपुट: अरविंद चौकसे)

Latest India News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article