सुहागरात पर सज-धज कर बैठी थी दुल्हन, गिफ्ट लेकर कमरे में दाखिल हुआ दूल्हा

2 hours ago 1
सेज पर बैठी दुल्हन, दुल्हे को हसरत भरी निगाहों से देखती है. (फोटो YT)सेज पर बैठी दुल्हन, दुल्हे को हसरत भरी निगाहों से देखती है. (फोटो YT)

Suhagraat Viral Video: वीडियो बाइकर बरेली नाम के शख्स ने यूट्यूब पर अपलोड किया है. उसने इस वीडियो का कैप्शन दिया है फर् ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली: शादी के बाद सुहागरात को लेकर लोगों के कई सपने होते हैं. खासकर दुल्हन इस दिन के लिए कई सपने संजोए रहती हैं. हालांकि दूल्हे की तो बात ही मत पूछिए उनके मन में तो शादी तय होने से पहले ही लड्डू फूटने लगते हैं. दूल्हा-दुल्हान दोनों शादी तय होने के बाद से ही सुहगारत पर किस तरह का एक-दूसरे को गिफ्ट देंगे यह सोचने लगते हैं. और अंत में सुहागरात के दिन एक दूसरे को गिफ्ट देते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर सुहागरात का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप पागल हो जाएंगे.

    दरअसल यह वीडियो बाइकर बरेली नाम के शख्स ने यूट्यूब पर अपलोड किया है. उसने इस वीडियो का कैप्शन दिया है फर्स्ट नाइट गिफ्ट, प्यार का तोहफा. वायरल वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है सुहागरात पर दुल्हन सज-धज कर सेज पर बैठी है. तभी दूल्हा कमरे में दस्तक देता है.

    पढ़ें- दुल्हन को प्यार से माला पहनाने जा रहा था दूल्हा, तभी पीछे से आई लड़के की सास, देखकर सब बोले- ये क्या हो रहा

    यहां देखें पूरा वीडियो- सुहगारात पर दुल्हन शॉक

    वीडियो में देखा जा सकता है कि सेज पर बैठी दुल्हन, दुल्हे को हसरत भरी निगाहों से देखती है. तभी वह दुल्हन की ओर हाथ बढ़ा कर एक गिफ्ट का पैकेट देता है. दुल्हन गिफ्ट देखकर सकपका जाती है. लेकिन उसके चेहरे पर हल्की मुस्कान छा जाती है. धीरे-धीरे जैसे वह गिफ्ट का पैकेट खोलती है उसकी मुस्कान उत्सुकता में बदलने लगती है.

    गिफ्ट में दिया स्कूटी
    हालांकि पैकेट खोलने में दुल्हन को थोड़ा टाइम लग जाता है. लेकिन दुल्हन की उत्सुकता बनी रहती है. इसके बाद गिफ्ट का रैपर खुलता है. और अंदर से जो चिज निकलती है उसे देख दुल्हन खुशी के मारे में शर्माने लग जाती है. दरअसल गिफ्ट में स्कूटी की चाभी थी. इसके बाद दुल्हन खुशी के मारे फूले समा गई. इस वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं.

    Tags: Ajab Gajab, Bride and groom story, Viral news

    FIRST PUBLISHED :

    October 27, 2024, 12:51 IST

    *** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

    (Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

    Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

    Watch Live | Source Article