BB 18: 'जेल नहीं जाउंगा, मेरे से दाऊद भी डरता है', सजा सुनते ही भड़के गुणरत्न

2 hours ago 1

नई दिल्ली. बिग बॉस 18 के घर के अंदर का खेल हर गुजरते दिन के साथ कठिन होता जा रहा है. जहां चाहत पांडे, गुणरत्न सदावर्ते और करण वीर मेहरा सहित 5 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हो गए हैं. लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस द्वारा अविनाश मिश्रा, करण वीर मेहरा और ईशा सिंह को दिए एक टास्क के बाद कुछ ऐसा फैसला ले डाला, जिसके बाद गुणरत्न सदावर्ते गुस्से से आग बबूला हो गए. उन्होंने घर में पहले जोरदार हंगामा किया और फिर घोषणा कर डाली की भूख हड़ताल पर भी बैठेंगे. हंगामा इतना हुआ कि बातें सोशल मीडिया तक होने लगी. लोगों को उनकी इस बेबाकी को पसंद आ रही है. वहीं, देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी गुणरत्न पर पोस्ट किया है.

दरअसल लेटेस्ट एपिसोड में, गुणरत्न सदावर्ते और चाहत पांडे को हेमा शर्मा और तजिंदर सिंह बग्गा की जेल की सजा खत्म करने के लिए बिग बॉस से गुहार लगाते देखा गया. दोनों इस हफ्ते की शुरुआत से ही जेल में हैं. बार-बार गुजारिश करने के बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को बुलाया और बताया कि जेल को खाली नहीं छोड़ा जा सकता. इसलिए दो ऐसे कंटेस्टेंट्स को चुनने के लिए कहा जिनके बारे में उनका मानना ​​था कि उन्हें हेमा और तेजिंदर के बजाय जेल में होना चाहिए.

तेजिंदर और हेमा के खातिर जेल जाने के तैयार हैं चाहत
बिग बॉस ने घरवालों के सामने एक ऑप्शन रखा और पूछा कि वे हेमा व तजिंदर में से किसे जेल से बाहर लाना चाहते हैं. चाहत पांडे ने बताया कि वह चाहती हैं कि तेजिंदर और हेमा दोनों ही जेल से बाहर आ जाएं और बाकी लोगों ने भी चाहत की हां में हां मिलाया. बाद में बिग बॉस ने चाहत को ही जेल में रहने की सजा सुना दी, जिसके लिए वो तैयार भी हो गईं.

जेल जाने से अच्छा घर से बाहर होना…
इसके बाद बिग बॉस ने करणवीर मेहरा, अविनाश मिश्रा और ईशा सिंह को एक विशेषाधिकार दिया कि तीनों एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम डिसाइड करें जो चाहत के साथ जेल में बंद रहेंगे. तीनों ने गुणरत्न का नाम लिया और वह भड़क गए. उन्होंने जेल जाने से साफ इनकार कर दिया. उन्होंने जेल जाने से बेहतर खुद को खेल से बाहर करना सही समझूंगा.

‘कोई मुझे जेल में नहीं डाल सकता’
यही नहीं, गुणरत्न सदावर्ते ने बिग बॉस को ही धमकी दे डाली. जब बिग बॉस ने गुणरत्न से कहा कि उन्हें जेल जाना होगा. तब वकील साहब ने कहा, ‘कोई मुझे जेल में नहीं डाल सकता है. मेरे से सरकार डरती है. दाऊद इब्राहिम डरता है.’ यह सुनकर बिग बॉस भी चुप हो गए. स्थिति तब और बिगड़ गई जब उन्होंने भूख हड़ताल पर जाने की घोषणा कर दी. उन्होंने कहा, ‘मैंने अन्न और पानी त्याग दिया है और ये राष्ट्रीय टेलीविजन पर आएगा.’

गुणरत्न को लोग बता रहे हैं बेस्ट एंटरटेनर
सोशल मीडिया पर अब गुणरत्न का ये बयान वायरल हो रहा है. लोग उन्हें सबसे बढ़िया एंटरटेनर बता रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों कह रहे हैं कि इस वीकेंड के वार पर गुणरत्न सदावर्ते की सलमान खान का निशाना होने वाले हैं. इस सारे बवाल के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक्स पर पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा- ‘गुणरत्न रॉक, बिग बॉस शॉक’.

Tags: Bigg boss, Colors tv, Salman khan

FIRST PUBLISHED :

October 11, 2024, 13:41 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article