Bigg Boss 18: बिग बॉस 38 भी होस्ट करेंगे सलमान खान, लेटेस्ट प्रोमो में अपना पास्ट, प्रेजेंट, फ्यूचर देख भड़के भाईजान

2 hours ago 1

 बिग बॉस 38 भी होस्ट करेंगे सलमान खान, लेटेस्ट प्रोमो में अपना पास्ट, प्रेजेंट, फ्यूचर देख भड़के भाईजान

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर अपने नए सीजन के साथ लौट रहा है. 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर होने जा रहा है और इसके पहले शो का बेहद दिलचस्प प्रोमो रिलीज हुआ है. बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का प्रीमियर, रविवार 6 अक्टूबर की रात होने जा रहा है. इसके पहले शो के प्रोमो वीडियो देख फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. प्रोमो में सलमान खान के एक नहीं तीन-तीन अवतार नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस 38 में भी सलमान!

कलर टीवी की ओर से जारी किए गए बिग बॉस 18 के नए प्रोमो में सलमान खान अपने तीन रूपों में नजर आ रहे हैं. एक सलमान जो प्रेजेंट में हैं, दूसरा उनका पास्ट और तीसरा उनका फ्यूचर. पास्ट वाले रूप में यंग सलमान नजर आते हैं, जैसा आपने उन्हें मैंने प्यार किया के वक्त देखा था. वहीं फ्यूचर वाले अवतार में सलमान के ग्रे बाल और सफेद दाढ़ी नजर आती है. सलमान का मौजूदा अवतार जब फ्यूचर अवतार से पूछता है कि क्या चल रहा है तो वह बताते हैं कि बिग बॉस 38 का प्रोमो शूट चल रहा है.

पास्ट को देख झल्लाए सलमान

वहीं प्रोमो में ये भी देखा जा सकता है कि सलमान अपने पास्ट को देख कर झल्ला उठते हैं और खुद कहते भी हैं कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने पास्ट को देख इतना इरिटेट हो जाऊंगा. प्रोमो बता रहा है कि शो काफी लाजवाब होने वाला है. ऐसे में दर्शक अब बेसब्री से शो के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं.  

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article