BMW से गमले चुराती है ये महिला, नोएडा में पकड़ी गई तो दी ये धमकी, देखें Video

2 hours ago 1

X

अजब

अजब गजब: रात में BMW से आती थी पॉश मार्केट में गमला चुराने, पकड़े जाने पर बोली ऐ

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-18 स्थित प्रतिष्ठित और पॉश मार्केट में एक चोरी की एक अनोखी घटना सामने आई है. इस चोरी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. वायरल वीडियो में एक महिला को BMW कार से उतरकर एक दुकान के बाहर रखे गमले को चुराते हुए देखा गया और उसे अगले दिन पकड़ भी लिया गया. मजा तो अब इसके आगे है…जब महिला पकड़े जाने के बाद अपनी गलती स्वीकार करने की जगह चोरी के ऊपर सीना जोरी करती है.

महिला जब पकड़ी गई और उससे गमला चोरी की बात कही गई तो वह कहती है कि ऐसे ही चुराऊंगी करा कर लोगे! घटना 25 अक्टूबर की देर रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है जब बाजार पूरी तरह से खाली था और अधिकतर दुकानें बंद थीं. उसी समय मौका देख महिला गमला चुरा लेती है और अपनी कार में रख लेती है. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

पकड़े जाने पर महिला ने दिया गजब जवाब
वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला कैसे आराम से अपनी BMW कार से निकलती है, दुकान के बाहर रखे गमले के पास पहुंचती है और उसे उठाने लगती है. इसी दौरान कुछ लोगों की नजर महिला की इस हरकत पर पड़ती है और वे उसके पास आकर खड़े हो जाते हैं. जब उन्होंने महिला से ऐसा करने का कारण पूछा तो महिला ने अजीब जवाब देते हुए कहा कि वह हर दिन एक गमला ले जाएगी क्या कर लोगे! महिला का यह जवाब सभी को हैरान करने वाला था और उसके इस रवैये को देखकर लोग हैरान रह गए.

लोगों ने कहा पब्लिसिटी के कारण की ऐसी हरकत
मीडिया सूत्रों के अनुसार, अब तक यह महिला सेक्टर-18 की दुकानों के बाहर से दो गमले चोरी कर चुकी है. हालांकि, अभी तक इस मामले को लेकर पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन यह घटना वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोगों की दिलचस्प प्रतिक्रिया भी प्राप्त कर रही है.  लोगों का कहना है कि यह महिला जानबूझकर ऐसा कर रही है, जबकि अन्य इसे सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं. पुलिस का कहना है, कि घटना की शिकायत मिलने पर वह आवश्यक कार्रवाई करेगी. नोएडा जैसे शहर में, जहाँ सुरक्षा और अनुशासन पर जोर दिया जाता है, इस प्रकार की घटना चर्चा का विषय बन गई है.

Tags: Local18, Noida news, Viral video news, Viral videos

FIRST PUBLISHED :

October 27, 2024, 22:25 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article