Samsung Galaxy F55 की कीमत में सबसे बड़ी गिरावट, 50MP फ्रंट कैमरे से सेल्फी लेने का आएगा असली मजा

2 hours ago 1
Samsung Galaxy F55 5G, Samsung Galaxy F55 5G Price, Samsung Galaxy F55 5G Price Down, Samsung Galaxy- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के दमदार स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट।

दिवाली से पहले आखिरी सप्ताह चल रहा है। ऐसे में अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे दिग्गज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ग्राहकों को लुभाने के लिए तगड़े ऑफर्स पेश कर रहे हैं। इस समय स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। सैमसंग की तरफ से इसी साल Samsung Galaxy F55 5G को लॉन्च किया गया था। अब दिवाली से पहले इसकी कीमत में बड़ी गिरावट हुई है। 

Samsung Galaxy F55 5G की सारी खूबियों के साथ आता है। इसमें स्टाइलिश लेदर बैक फिनिश डिजाइन दिया गया है। अगर आप सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस स्मार्टफोन को अभी हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। वैसे तो इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 30 हजार रुपये है लेकिन दिवाली से पहले इसकी कीमत पूरी तरह से धड़ाम हो चुकी है। 

Samsung Galaxy F55 5G की धड़ाम हुई कीमत

अगर आपका बजट 20 हजार रुपये के आस पास है तो आप Samsung Galaxy F55 5G की तरफ जा सकते हैं। इसमे आपको प्रीमियम डिजाइन तो मिलता ही है साथ में आपको एक दमदार प्रोसेसर, बड़ी रैम और फोटोग्राफी के लिए शानदार कैमरा सेटअप भी मिल जाता है। इस तरह यह स्मार्टफोन आपकी लगभग सभी जरूरतों को कम दाम में पूरा कर देता है। आइए आपको इस पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Samsung Galaxy F55 5G का 128GB वेरिएंट दिवाली से पहले इस समय अमेजन पर 28,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। हालांकि इस समय ग्राहकों को फेस्टिव सीजन के मौके में इस पर 34% का हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 19,078 रुपये में खरीद सकते हैं। 

ऑफर में मिलेगा बंपर बैंक ऑफर

अमेजन ग्राहकों को इस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। सेलेक्टेड बैंक कार्ड पर आपको खरीदारी के समय 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा अगर आपका बजट कम है तो आपको ईएमआई की सुविधा भी मिल जाएगी। आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ 859 रुपये की इफेक्टिव मंथली ईएमआई पर घर ले जा सकते हैं। 

एक्सचेंज ऑफर में आप और अधिक फायदा ले सकते हैं। अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कराते हैं तो आप 17 हजार रुपये से अधिक की बचत कर पाएंगे। हालांकि जरूरी नहीं है कि आपको पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल ही जाए। एक्सचेंज वैल्यू आपके स्मार्टफोन की वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करेगी। 

Samsung Galaxy F55 5G के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Samsung Galaxy F55 5G को मई 2024 में लॉन्च किया गया था। इसमें आपको प्लास्टिक फ्रेम के साथ ईको लेदर बैक फिनिश दिया गया है। 
  2. इसमें आपको 6.7 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। 
  3. यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर रन करता है जो कि UI 6.1 पर बेस्ड है। 
  4. परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। 
  5. Samsung Galaxy F55 5G में आपको 12GB तक की बड़ी रैम का सपोर्ट मिलता है। इसमें 256GB तक की स्टोरेज दी गई है।
  6. अगर आप लोवर वेरिएंट लेते हैं तो माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए मेमोरी को बढ़ा सकते हैं। 
  7. इसमें फोटोग्राफी के लिए 50+8+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा दिया गया है। 
  8. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 
  9. Samsung Galaxy F55 5G को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है जो कि 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें- Jio का 90 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, रेगुलर डेटा के साथ मिलेगा 20GB डेटा एक्स्ट्रा

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article