VIDEO: कोहली के बल्ले से किया कमाल, बांग्लादेशी बॉलर के खोले धागे

2 hours ago 1

नई दिल्ली. आर अश्विन के आउट होने के बाद भारत को तेजी से रन बनाने की जरूरत थी. नौवें नंबर पर आकाश दीप बल्लेबाजी के लिए उतरे. कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में चौथे दिन पहली पारी में आकाश दीप ने 34वें ओवर में उतरते ही बल्ला चलाना शुरू कर दिया. उनके सामने जो पहली गेंद आई उसपर आकाश दीप ने शाकिब अल हसन को स्लॉग स्वीप करने की कोशिश की लेकिन वह बीट हो गए. बंगाल की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले आकाश दीप ने इसे बाद दो लंबे लंबे छक्के जड़ दिए. पहला सिक्स उन्होंने सीधा जड़ा जबकि दूसरा छक्का डीप मिडविकेट के उपर से मारा. आकाश दीप के इस तेवर को देखकर ड्रेसिंगरूम में बैठे विराट कोहली हैरान रह गए. आकाश दीप के इस रूप को देखकर कोहली लोटपोट होते हुए दिखे.

बाद में पता चला कि आकाश दीप (Akash Deep) ने जिस बल्ले से लगातार दो छक्के जड़े वह बल्ला उनका नहीं बल्कि विाराट कोहली (Virat Kohli) का था. कोहली इस बात से बहुत खुश थे कि बंगाल के इस तेज गेंदबाज ने भारत के लिए अहम रन बनाने के लिए उनके बल्ले का इस्तेमाल किया. आकाश दीप ने कुछ समय पहले अपनी इंस्टा स्टोरी में कोहली की ओर से दिए गए बैट को शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा था. उस बल्ले पर विराट का साइन था. आकाश दीप ने इससे पहले टेस्ट मैच में दूसरा बल्ला इस्तेमाल किया था. जबकि दलीप ट्रॉफी में उनके हाथ में कोई अन्य बल्ला था.

Rohit Sharma nett worth: 36 की उम्र में हिटमैन की आंधी! कमाई भी ताबड़तोड़,’ करोंड़ों के हैं मालिक, जानिए कितनी है नेटवर्थ

एलिस पेरी से लेकर स्मृति मंधाना तक… ये हैं दुनिया की सबसे अमीर 8 महिला क्रिकेटर, जानिए कितनी है नेट वर्थ

Akashdeep pic.twitter.com/NdP1ouSuBT

— ನಿಶಾಂತ್ ⁴⁵ (@Loyalyuvifan_) September 30, 2024

आखिरी दिन जीत सकती है टीम इंडिया
मैच की बात करें तो, रविचंद्रन अश्विन ने चौथे दिन का खेल खत्म होने से पहले बांग्लादेश के 2 विकेट चटकाकर भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण दूसरे और तीसरे दिन का खेल नहीं होने के बाद चौथे दिन सोमवार को मैच में काफी उतार चढाव देखने को मिले. पूरे दिन में 18 विकेट गिरे. भारत ने सबसे तेज 50, 100 और 200 रन बनाए. विराट कोहली ने 27000 अंतरराष्ट्रीय रन पूरे किये तो रविंद्र जडेजा ने 300 वां विकेट लिया.

बांग्लादेश की पहली पारी 233 रन पर सिमटी
बांग्लादेश ने मोमिनुल हक के शतक की मदद से पहली पारी में 233 रन बनाए जिसके बाद भारत ने टी20 तेवरों से बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी नौ विकेट पर 285 रन पर घोषित की. जवाब में चौथे दिन का खेल समाप्त होने पर बांग्लादेश ने दो विकेट 26 रन पर गंवा दिए और वह अभी भी भारत के पहली पारी के स्कोर से 26 रन पीछे है. भारत के लिये यशस्वी जायसवाल ने 51 गेंद में 72 रन बनाए.

Tags: India vs Bangladesh, Virat Kohli

FIRST PUBLISHED :

September 30, 2024, 18:59 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article