'अब अपना नमस्ते भी लोकल से ग्लोबल हो गया है': न्यूयॉर्क में प्रवासी भारतीयों से PM मोदी

2 hours ago 2

न्यूयॉर्क के नासाउ कोलिज़ीयम में प्रवासी भारतीयों के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि हमारा नमस्ते भी अब ग्लोबल हो गया है. पीएम मोदी ने कहा कि हर भारतीय ने मिलकर इस काम को किया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि आपका ये प्यार मेरा बहुत बड़ा सौभाग्य है. मुझे वो दिन याद आते हैं जब मैं पीएम भी नहीं था, सीएम भी नहीं था और नेता भी नहीं था. उस समय जिज्ञासु के तौर पर मैं यहां आया करता था. जब मैं किसी पद पर नहीं था, उससे पहले भी मैं अमेरिका के करीब 29 स्टेट्स में दौरा कर चुका था. 

Latest and Breaking News connected  NDTV

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं हमेशा से आपके सामर्थ्य को... भारतीय डायस्पोरा के सामर्थ्य को समझता रहा हूं. आप मेरे लिए हमेशा से भारत के सबसे मजबूत बैंड एंबेसेडर रहे हैं। इसलिए मैं आप सबको राष्ट्रदूत कहता हूं. मैं हमेशा से आपके सामर्थ्य को... भारतीय डायस्पोरा के सामर्थ्य को समझता रहा हूं. आप मेरे लिए हमेशा से भारत के सबसे मजबूत बैंड एंबेसेडर रहे हैं. इसलिए मैं आप सबको राष्ट्रदूत कहता हूं. 

न्यूयॉर्क के नासाऊ कोलिज़ियम में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "हम दूसरों का भला करके, त्याग करके सुख पाते हैं, हम किसी भी देश में रहें यह भावना नहीं बदलती है। हम जिस सोसाइटी में रहते हैं वहां ज्यादा से ज्यादा योगदान करते हैं..."

न्यूयॉर्क के नासाऊ कोलिज़ियम में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "हम दूसरों का भला करके, त्याग करके सुख पाते हैं, हम किसी भी देश में रहें यह भावना नहीं बदलती है। हम जिस सोसाइटी में रहते हैं वहां ज्यादा से ज्यादा योगदान करते हैं...". आपका ये प्यार मेरा बहुत बड़ा सौभाग्य है. मुझे वो दिन याद आते हैं जब मैं पीएम भी नहीं था, सीएम भी नहीं था और नेता भी नहीं था. उस समय जिज्ञासु के तौर पर मैं यहां आया करता था. जब मैं किसी पद पर नहीं था, उससे पहले भी मैं अमेरिका के करीब 29 स्टेट्स में दौरा कर चुका था.

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत में हुए इस बार का इलेक्शन quality past के, अब तक के सबसे बडे़ चुनाव थे.  भारत की जनता ने ये नया मैंडेड दिया है. उसके मायने बहुत हैं और बहुत बड़े भी हैं. ये तीसरे टर्म में हमें बहुत बड़े लक्ष्य साधने हैं. हमें तीन गुना ताकत और तीन गुनी गति के साथ आगे बढ़ना है.  

Latest and Breaking News connected  NDTV

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article