आखिर 'बाल संत' अभिनव अरोड़ा पर इतने क्यों कुपित हैं रामभद्राचार्य, जानिए क्या बोल गए

2 hours ago 1

आखिर 'बाल संत' अभिनव अरोड़ा पर इतने क्यों कुपित हैं रामभद्राचार्य, जानिए क्या बोल गए

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने अभिनव अरोड़ा को बताया मूर्ख

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के मशहूर बाल संत अभिनव अरोड़ा को लेकर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने एक बार फिर प्रतिक्रिया दी है.आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने बाल संत अभिनव अरोड़ा को अपने मंच से नीचे उतरने के लिए कहा था. उनका वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. अब एक बार फिर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने अभिनव अरोड़ा को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वो एक मूर्ख बच्चा है. 

Latest and Breaking News connected  NDTV

जगद्गुरु रामभद्राचार्य से जब बच्चों द्वारा प्रवचन देने को लेकर उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए. जब उनसे अभिनव अरोड़ा के बारे में पूछा गया तो जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि वो तो मूर्ख है. वो कहता है कि कृष्ण उसके साथ पढ़ते थे. उसको तो शिष्टता से बात तक नहीं करनी आती. भगवान क्या उसके साथ पढ़ेंगे? मैंने तो वृंदावन में भी उसे बहुत डांटा था. 

Latest and Breaking News connected  NDTV

बीते दिनों अभिनव अरोड़ा को मंच से उतारने वाला वीडियो हुआ था वायरल 

आपको बता दें कि बीते जगद्गुरु रामभद्राचार्य का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में वह बाल संत अभिनव अरोड़ा को मंच से नीचे उतारे जाने की बात कहते दिख रहे हैं. दरअसल, हुआ कुछ यूं था कि अभिनव अरोड़ा जगद्गुरु रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेने के लिए मंच पर आए थे और उन्होंने वहां आकर भगवान राम के नाम का नारा भी लगाया था. इसके बाद जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि इसे मंच से नीचे उतार दो, मेरी मर्यादा है. 

Latest and Breaking News connected  NDTV

अभिनव की छवि खराब करने की हो रही है कोशिश

जगद्गुरु रामभद्राचार्य की टिप्पणी के बाद अब अभिनव अरोड़ा को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें लिखी जा रही हैं.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया ट्रोलिंग और टारगेट करने को लेकर अभिनव अरोड़ा की मां ने पुलिस में एक शिकायत भी दी है. इस शिकायत में अभिनव अरोड़ा की मां ने कहा है कि उस वीडियो के वायरल होने के बाद अब उसे धमकियां मिल रही हैं. 

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article