आलीशान घर, लग्जरी गाड़ियां, रॉयल जिंदगी जीते हैं पंड्या, कितनी है नेटवर्थ

1 hour ago 2

नई दिल्ली. क्रिकेट के मैदान पर अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से चमक बिखेरने वाले ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज की तैयारियों में जुटे हुए हैं. पंड्या ने अपनी बॉलिंग, बैटिंग और फील्डिंग से कई मैचों में इंडिया को जीत दिलाई है. वह भारतीय टीम के अभिन्न अंग हैं. हार्दिक पंड्या जल्द ही रेड बॉल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. उन्होंने पिछले 6 साल से टेस्ट मैच नहीं खेले हैं. ऐसी खबरें हैं कि पंड्या आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले रणजी ट्रॉफी में बड़ौदा की ओर से खेल सकते हैं. पंड्या एक कंपलीट खिलाड़ी हैं जो पिच पर गेंदबाजों के लिए काल बन जाते हैं. वहीं अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों की गिल्लियां भी उखाड़ने में माहिर हैं. अपनी चुस्त फिल्डिंग से पंड्या भारत के लिए कई बहुमूल्य रन बचाते हैं. कड़ी मेहनत और लगन से पंड्या यहां तक पहुंचे हैं. उनके पास खूब दौलत है. पंड्या के पास आलीशान घर है और वह लग्जरी लाइफ जीते हैं. उनकी कुल संपत्ति करोड़ों में है. पंड्या की नेट वर्थ लगातार बढ़ रहा है.

30 वर्षीय हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने ड्रेस सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. 22 गज की पट्टी पर धमाल मचाने वाले पंड्या कमाई के मामले में भी अव्वल हैं. वह भारत के अमीर क्रिकेटर्स की लिस्ट में शुमार हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंड्या की वर्तमान में कुल संपत्ति लगभग 11.4 मिलियन डॉलर है. यह भारतीय रुपयों लगभग 95 करोड से ज्यादा है. पंड्या की मोटी कमाई का जरिया क्रिकेट के अलावा विज्ञापन और सोशल मीडिया है. वह इनसे बहुत ज्यादा पैसे कमाते हैं.

Chess Olympiad 2024: भारत ने रचा इतिहास, स्लोवेनिया को हराकर ओपन कैटेगरी में पहली बार जीता गोल्ड

5 Heroes of India Victory vs Bangladesh: भारत की बड़ी जीत के 5 हीरो… अश्विन-गिल सहित इन्होंने बांग्लादेश की उड़ाई धज्जियां

पंड्या की मंथली इनकम लगभग डेढ़ करोड़ है
दाएं हाथ के बल्लेबाज और मध्यम गति के गेंदबाज हार्दिक पंड्या ने साल 2016 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था. जिस तरह से पंड्या टीम में आते ही छा गए, उसी तरह उनकी नेट वर्थ में भी इजाफा हुआ. इस स्टार ऑलराउंडर को यहां तक पहुंचने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है. पंड्या को वनडे और टी20 मैच खेलने के लाखों मिलते हैं जबकि आईपीएल में गुजरात टाइटंस के जब वो कप्तान थे तब उनकी सैलरी 15 करोड़ थी. वर्तमान में पंड्या मुंबई इंडियंस टीम से जुड़े हैं और वह इस टीम के कप्तान हैं. पंड्या की मंथली इनकम लगभग 1.5 करोड़ है.

हार्दिक पंड्या की कार कलेक्शन में ये गाड़ियां शामिल हैं
हार्दिक पंड्या ने साल 2016 में वडोदरा में करीब 6000 वर्ग फीट का घर लगभग 3.6 करोड़ में खरीदा था. यह घर पॉश इलाके दीवालीपुरा में है. वह बोट, सिन डेनिम, गल्फ ऑयल इंडिया, ड्रीम 11, एमेजॉन एलेक्सा, रिलायंस रिटेल और एसजी क्रिकेट जैसे कई ब्रांड से जुड़े हुए हैं. इन कंपनियों से वह विज्ञापन के जरिए करोड़ों कमाते हैं. पंड्या के पास लग्जरी गाड़ियों में रॉल्स रॉयस, लेंबोर्गिनी हुराकन ईबीओ, पोर्श केयेन, ऑडी ए6, रेंज रोवर वोग, जीप कंपास, मर्सिडीज जी वैगन और टोयोटा इटियोस है.

Tags: Hardik Pandya

FIRST PUBLISHED :

September 22, 2024, 22:52 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article