इस होटल में रूकेंगे भारत और बंग्लादेश के खिलाड़ी, की जा रही है विशेष तैयारी

2 hours ago 2

X

Room

Room

कानपुर. 27 सितंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं दोनों टीमों के खिलाड़ी होटल लैंडमार्क होटल में रूकेंगे. इसको लेकर तैयारी परवान पर है.

भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ी 24 सितंबर को कानपुर पहुंचेंगे. उनके स्वागत से लेकर उनके खाने-पीने का विशेष प्लान होटल प्रबंधन ने बनाया है. वहीं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के लिए विशेष सुइट बुक किया गया है.

24 सितंबर को दोनों टीम पहुंचेगी कानपुर

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होना है. 24 सितंबर को भारत और बांग्लादेश की टीम कानपुर पहुंचेंगे. कानपुर के होटल लैंडमार्क में दोनों टीम के खिलाड़ी रहेंगे. दोनों टीमों के स्वागत को लेकर होटल लैंडमार्क ने खास तैयारी की है. भारतीय रीति-रिवाज के तहत ही खिलाड़ियों का स्वागत किया जाएगा. भारतीय टीम ने हाल में ही T20 वर्ल्ड कप जीता है, इसके लिए विशेष जश्न की तैयारी की गई है.

बायो बबल में रहेंगे दोनों टीम के खिलाड़ी

होटल लैंडमार्क के दो फ्लोर दोनों टीमों के लिए बुक किया गया है. एक फ्लोर पर बांग्लादेश के खिलाड़ी रहेंगे तो वहीं दूसरे फ्लोर पर भारतीय टीम के खिलाड़ी रहेंगे. दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए विशेष बायो बबल तैयार किया गया है. जिसमें कोई भी बाहरी व्यक्ति प्रवेश नहीं कर सकेगा. दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए विशेष सुरक्षा और सेफ्टी का ध्यान रखा गया है. बायो बबल के अंदर ही दोनों टीमों के खिलाड़ी रहेंगे. कोई भी खिलाड़ियों के आस-पास या उनके कमरे के आस-पास नहीं भटक पाएगा. सुरक्षा के भी चाक-चौबंद इंतजामात किया गया है.

कप्तान रोहित के लिए है विशेष सुइट्स का प्रबंध

भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ियों के लिए होटल लैंडमार्क के सबसे इंपीरियल रूम बुक किए गए हैं. वहीं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के लिए विशेष सुइट बुक किया गया है. यहां पर वह अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ मैच की रणनीति भी बना सकेंगे. इतना ही नहीं इन होटल के रूम में खिलाड़ियों के लिए हार्ड मैट्ट्रेस के गद्दे लगाए गए हैं ताकि खिलाड़ियों को थकान ना हो. मैच खेलने के दौरान खिलाड़ी थक जाते हैं, ऐसे में इन बिस्तर में आराम करने से उन्हें अगले दिन खेलने में थकान महसूस नहीं होगी. वहीं बाथरूम में विशेष जकूजी का प्रबंध किया गया है. प्रोटीन बार की भी खास व्यवस्था खिलाड़ियों के लिए की गई है.

Tags: BCCI Cricket, Cricket news, Kanpur news, Local18, UP news

FIRST PUBLISHED :

September 22, 2024, 19:29 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article