"उद्धव ठाकरे और शरद पवार में सीएम बनने की लगी है होड़", चंद्रशेखर बावनकुले ने साधा निशाना

2 hours ago 1
Chandrashekhar Bawankule targeted uddhav Thackeray and Sharad Pawar said they had competition to bec- India TV Hindi Image Source : PTI चंद्रशेखर बावनकुले ने उद्धव ठाकरे और शरद पवार पर साधा निशाना

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने तैयारियां तेज कर दी है। इस बीच महाराष्ट्र भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि संजय राउत का जन्म झूठ बोलने के लिए हुआ है। उद्धव ठाकरे एवं शरद पवार के बीच होड़ लगी है कि आखिर मुख्यमंत्री कौन बनेगा। मदरसों में शिक्षकों का वेतन महाराष्ट्र सरकार द्वारा बढ़ाए जाने के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि उनकी सरकार ने शिक्षा के लिए यह फैसला किया है। देश मे कही भी संस्था हो, जो बच्चे को पढ़ाती है, उसके पीछे सरकार खडी है। शिक्षा यह उनकी सरकार की सबसे पहली प्राथमिकता है। 

चंद्रशेखर बावनकुले ने कही ये बात

उन्होंने कहा कि शिक्षा के बिना देश आगे नहीं जा सकता है। देश को विकसित करना यह मोदी जी का उद्देश्य है। इसके लिए कोई भी किसी भी धर्म, जाति का हो शिक्षा के लिए हम मदद करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि महा विकास अघाड़ी के नेताओं को लगता है कि ढ़ाई करोड़ लाड़ली बहन जब महायुती को अपना वोट दे देंगी तो इनका सुपड़ा साफ हो जाएगा। मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार अच्छे तरीके से बहनों की योजना चला रही है। महायुती आगे लाड़ली बहन योजना का अनुदान बढ़ाने वाला भी है। ऐसी कुछ योजनाएं महायुति ने तैयार की है, दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता इसे बंद करने की बात कर रहे हैं।

"शरद पवार और उद्धव ठाकरे में लगी है सीएम बनने की होड़"

चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि उद्धव ठाकरे एवं शरद पवार में होड़ लगी है कि कौन मुख्यमंत्री बनेगा, लेकिन हमारे बीच 14 करोड़ जनता का कैसे भला हो हम इसके बारे में सोच रहे हैं। महायुति में किसी को मुख्यमंत्री बनने की होड़ नहीं है। उन्होंने कहा कि सांसद संजय राउत को भगवान ने जन्म झूठ बोलने के लिए दिया है। वह रोज सुबह झूठ फैलाते हैं ऐसा लगता है, नोटों का खजाना संजय राउत के पास है। भगवान इसका हिसाब उनसे लेंगे। उन्होंने झूठ फैलाया की मध्य प्रदेश में लाड़ली बहन योजना बंद हो गई है। उनके खिलाफ मध्य प्रदेश में FIR दर्ज हो गई है। सांसद संजय राउत को चैलेंज करते हुए बावनकुले ने कहा कि उन्हें चैलेंज करते है कि कहीं से भी विधानसभा लड़के दिखाएं।

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article