ऊंची पहाड़ी के एकांत में थे लड़का-लड़की, पहुंच गए आधा दर्जन युवक, फिर जो हुआ..

1 hour ago 1
जमुई के वायरल वीडियो ने सनसनी फैला दी है. (फोटो-News18) जमुई के वायरल वीडियो ने सनसनी फैला दी है. (फोटो-News18)

जमुई. जिले में सोशल मीडिया पर दिल को दहलाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें प्यार के दुश्मन एक प्रेमी जोड़े की पिटाई करते नजर रहे हैं. नगर थाना इलाके के एक गांव की पहाड़ी के एकांत में प्रेमी जोड़े को पकड़ कर उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पहाड़ पर मिलने गए एक प्रेमी युगल को आधा दर्जन से अधिक युवक पकड़ लेते हैं और फिर उनकी बेरहमी से पिटाई करते हैं.

पहले युवकों द्वारा प्रेमी की हर तरह से पिटाई की जाती है. उसे लात घूंसे के अलावा यहां तक कि ईंट से भी उसे पीटा जाता है. यही नहीं प्रेमिका के बाल खींचकर उसकी पिटाई की जाती है. मारपीट के दौरान प्रेमिका छोड़ देने और रहम की भीख भी मांगती है. लड़की, भैया छोड़ दो-छोड़ दो कहते रह जाती है, लेकिन पिटाई करने वाले लोगों पर इसका कुछ असर नहीं पड़ता है. मारपीट के दौरान प्रेमी-प्रेमिका माफी भी मांगते रहे लेकिन सभी युवक प्रेमी की धुनाई लगातार करते दिख रहे हैं. प्रेमी युगल की पिटाई की यह घटना एक सप्ताह पहले की बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: मेरी बात मानो, थोड़ा कॉपरेट करो! IPS अफसर पर लगे आरोप, महिला पुलिस कर्मियों के कथित लेटर से मचा हड़कंप

प्रेमिका और प्रेमी की पिटाई का वीडियो भी बनाया
जानकारी के अनुसार जमुई शहर के बोधवन तालाब इलाके का एक युवक प्रियांशु अपनी प्रेमिका के साथ नगर थाना इलाके के दौलतपुर गांव की ऊंची पहाड़ी पर गया था. प्रेमी- प्रेमिका दोनों जब अकेले में मुलाकात कर रहे थे तभी इसकी जानकारी कुछ युवकों को मिल गई तो वे लोग भी पहाड़ी पर पहुंचे और प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ कर पिटाई कर दी. काफी देर तक पिटाई करने के बाद सभी युवक वहां से चले गए. बताया यह भी जा रहा है कि घटना के बाद प्रेमी-प्रेमिका जिले के खैरा इलाके के एक मंदिर में जाकर शादी रचा ली और फिर कहीं दूर चले गए हैं.

ये भी पढ़ें: ट्रिक से घर के बाहर बुलाया, कन्‍फर्म किया नाम, फिर कहा- यू आर अंडर अरेस्‍ट, CBI एक्‍शन से मचा हड़कंप

लिखित आवेदन तो नहीं मिला, लेकिन पुलिस कर रही है छानबीन
इस बारे में पुलिस को कोई लिखित आवेदन नहीं मिला है. वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को लगी है जो मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि सभी युवकों की पहचान की जाएगी और इन सभी से पूछताछ होगी. इन लोगों ने जिस प्रेमी जोड़े को पीटा है, उनसे भी पूछताछ होगी. इस मामले में कोई शिकायत मिलती है तो उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar latest news, Bihar News, Bihar News Live, Bihar quality today, Jamui news, Love affair, Social media, Social media post, Social Media Viral

FIRST PUBLISHED :

October 27, 2024, 24:58 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article