'कुंवारी मां' ने जन्मा बच्चा, बेटे को मां-बाप के हवाले कर कनाडा में शादी, फिर

2 hours ago 1

सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट वायरल हो जाते हैं, जिनके बारे में जानकर हैरानी होती है. इनमें से कुछ पोस्ट फर्जी होते हैं, तो कुछ बिल्कुल सच्चे होते हैं. कोई वायरल होने के लिए चार-चार लड़कियों से शादी करने का नाटक करता है, तो कोई सच में दो लड़कियों को अपनी दुल्हनिया बना लेता है. सोशल मीडिया पर अक्सर इस तरह के पोस्ट नजर आ जाते हैं. लेकिन इसके अलावा कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपनी परेशानियों को सामने रखने और उसका जवाब पाने के लिए सोशल साइट्स का इस्तेमाल करते हैं. इनमें से कुछ दूसरों की परेशानियों को भी सामने लाते हैं. ऐसी ही एक महिला वनिता रावत (Vanitaa Rawat) हैं, जिन्होंने खुद को रिलेशनशिप कोच बताया है. हाल ही में वनिता ने एक ऐसी लड़की की कहानी बताई, जिसका बॉयफ्रेंड अपने ही परिवार के धोखे का शिकार हुआ. वो जिसे अपनी बहन समझता था, असल में वो ‘कुंवारी मां’ निकली. बच्चे को जन्म देने के बाद मां-बाप के हवाले कर कनाडा वाले से शादी कर ली.

अपने इस पोस्ट में वनिता ने उस लड़की की कहानी को बयां किया है. वनिता ने लिखा है कि मैं पिछले 2 सालों से अपने बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हूं. मेरे बॉयफ्रेंड और उसकी बहन के बीच 16 साल की उम्र का फासला है. पहले वे लोग अमेरिका में रहते थे, लेकिन 16-17 साल पहले मेरे बॉयफ्रेंड के जन्म के समय वे लोग वापस भारत आ गए. लेकिन हाल ही में उसे पता चला कि जिसे वो अपनी बड़ी बहन समझता था, असल में वो उसकी मां है. उसकी बहन का किसी अनजान मर्द के साथ अमेरिका में अफेयर था, तभी वो प्रेग्नेंट हो गई. ऐसे में परिवार के लोगों ने देश बदल लिया और भारत आकर एक नई लाइफ शुरू कर दी. इसके बाद उसकी बहन की शादी करवा दी गई, जो अब कनाडा में खुशहाल जिंदगी जी रही है. लेकिन हाल ही में मेरे बॉयफ्रेंड को उसके पैरेंट्स ने इस सच्चाई के बारे में बताया. तब से सबकुछ बदल गया.

लड़की ने आगे बताया कि अब मेरे बॉयफ्रेंड को अपनी पहचान की चिंता हो रही है. वो हमेशा अपसेट रहता है और कहता है कि मैं पैदा होते ही मर क्यों नहीं गया? लड़की ने कहा कि मैं उससे बहुत प्यार करती हूं और उसके साथ रहना चाहती हूं. लेकिन अब उसका रिश्ता, रिलेशनशिप से विश्वास उठ गया है. वो मुझसे कहता है कि तुम मुझे छोड़ दो. मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहता. मैं उसे समय देना चाहती हूं, क्योंकि उसके बिना मेरा रहना मुश्किल है. ऐसे में मैं उसे कैसे समझाऊं? क्या वो दोबारा प्यार पर विश्वास करेगा? मैं उसे खोना नहीं चाहती. लड़की ने इन शब्दों के साथ लोगों से राय मांगी है. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस पोस्ट को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, सैकड़ों-हजारों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है. कमेंट्स भी खूब आए हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए मोनिका अश्वनी ने लिखा है कि मुझे लगता है कि थेरेपी यहां मदद करेगी. पहला काम उसे किसी थेरेपिस्ट के पास ले जाना होगा, क्योंकि वह जो भी महसूस कर रहा है वह जायज है. लड़की को भी उसके साथ सेशन में जाना चाहिए, क्योंकि तभी वह आश्वस्त होगा कि उसके पास कोई है जो उसके लिए हमेशा रहेगा. इसमें समय लगेगा, लेकिन वह ठीक हो जाएगा और आपका रिश्ता भी ठीक हो जाएगा. वहीं, हेमा पल्लवी ने लिखा है कि मैं उस लड़के की प्रतिक्रिया से पूरी तरह सहमत हूं, क्योंकि इस तथ्य को स्वीकारना आसान नहीं. लेकिन मैं लड़की के साथ भी पूरी तरह से सहानुभूति रखती हूं, क्योंकि वह उसकी मदद करना चाहती है. उस लड़के को समय देना चाहिए, ताकि वह खुद स्थिर कर सके. लेकिन लक्ष्य त्रिपाठी का कुछ और ही मानना है. लक्ष्य ने कमेंट किया है कि जब अरेंज मैरिज में अच्छा-खासा दहेज मिल रहा होता है, तो लड़के अक्सर ऐसा ही कहते हैं.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Illegal Relationship, Illicit relations, Khabre jara hatke, OMG News, Weird news

FIRST PUBLISHED :

October 9, 2024, 06:26 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article