फुटबॉलर बेटे के साथ बाहर जाने से डरती है ये महिला, लोग समझ लेते हैं प्रेमिका!

2 hours ago 1

दुनियाभर में कई ऐसी महिलाएं हैं, जो अपने असल उम्र से कम की दिखती हैं. ऐसे में उनको लेकर कई बार गलतफहमियां भी हो जाती हैं. जब ये महिलाएं अपने बच्चों के साथ कभी बाहर निकलती हैं, तो लोग इन्हें लवर समझ लेते हैं. ऐसा ही कुछ कोसोवो-अल्बानिया की स्टनर मानी जाने वाली ब्लेर्टा दजाकू (Blerta Dajaku) के साथ होता है. 40 साल से ज्यादा उम्र की ब्लेर्टा न सिर्फ कमसिन दिखती हैं, बल्कि बेहद खूबसूरत भी हैं. ऐसे में जब कभी वो अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ फोटो डालती हैं, तो लोग प्रेमी-प्रेमिका समझने लग जाते हैं. हालांकि, सच्चाई जानने के बावजूद लोगों को यकीन नहीं होता है कि ब्लेर्टा सच कह रही हैं. इंस्टाग्राम पर ब्लेर्टा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. लेकिन कुछ तस्वीरों में उनकी फैमिली नजर आती है, जिसमें पति और अन्य सदस्य होते हैं. तो किसी में वो अपने बेटे के साथ दिखती हैं.

ब्लेर्टा को कोसोवो-अल्बानिया की स्टनर कहा जाता है, जो अब धीरे-धीरे क्रोएशिया में एक सेलिब्रिटी बनती जा रही हैं. दरअसल, ब्लेर्टा के क्रोएशिया आने की वजह भी उनका बेटा है. उनके बेटे का नाम लियोन दजाकू है, जो 23 साल का है. लियोन क्रोएशिया के एक क्लब से फुटबॉल खेलता है और धीरे-धीरे अपना नाम बनाता जा रहा है. लोग लियोन के गेम को पसंद करते हैं और धीरे-धीरे उसका अपना फैन बेस भी बन रहा है. लेकिन लियोन से ज्यादा सुर्खियों में उसकी मां ब्लेर्टा रहती हैं. ऐसा कमउम्र और खूबसूरत दिखने की वजह से है. ब्लेर्टा को तो घर से बाहर जाने में भी डर लगता होगा, क्योंकि लोग इन दोनों को प्रेमी-प्रेमिका ही समझते हैं. जबकि, असल में ब्लेर्टा अब दादी बन चुकी हैं. ब्लेर्टा के बेटे लियोन और उसकी पत्नी लियोनी जून ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम नवा (Nava) है. लियोन के अलावा ब्लेर्टा के दो और बच्चे भी हैं.

गोरी-चिट्टी और खूबसूरत ब्लेर्टा पेशे से ब्यूटीशियन हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर काम से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वह खुद को जवां दिखाने के लिए कई तरह के ट्रीटमेंट भी करवाती हैं. हाल ही में फुटबॉलर लियोन जब हजदुक क्लब से खेलने के लिए दूसरे शहर गए, तब उनकी मां ब्लेर्टा ने लिखा कि प्रिय लियोन, क्रोएशिया में अब आपके जीवन का एक नया अध्याय शुरू हो रहा है. ईश्वर हमेशा आपका साथ दें और आप स्वस्थ और खुश रहें. हम आपसे और आपके परिवार से प्यार करते हैं. एक अन्य फोटो में ब्लेर्टा ने अपने फुटबॉल खिलाड़ी बेटे को लेकर लिखा, “जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं, तो मेरा दिल मुस्कुराता है.” यकीन मानिए, इन दोनों को साथ देखने के बाद कहीं से भी नहीं लगता है कि ये मां-बेटे की जोड़ी है. लेकिन ये ब्लेर्टा की खूबसूरती का असर है, जो वो इतनी कमसिन दिखती हैं.

ब्लेर्टा खुद तो ब्यूटीशियन है हीं, साथ में खुद को वो सुंदर दिखाने के लिए भी अपना ट्रीटमेंट करवाती रहती हैं. उन्हें देखकर लगता है कि वे छोटे-मोटे कई सर्जरी भी करवाई हैं. लेकिन इसके अलावा उन्हें घूमने का भी शौक है. इंस्टाग्राम पर अक्सर वे अलग-अलग जगहों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक फोटो में वे अपने सबसे छोटे बेटे के साथ दुबई में घूमती नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो में लिखा है कि दुबई में मेरी सबसे यादगार तस्वीर, जिसमें मेरे दिल के करीब रहने वाला छोटा बेटा भी नजर आ रहा है. वहीं, हाल ही में शेयर किए गए फोटो में उन्होंने लिखा है कि कुछ भी नामुमकीन नहीं है. अगर आपको कोई रोक सकता है, तो वो सिर्फ आपकी सोच है.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG News, Trending news

FIRST PUBLISHED :

October 9, 2024, 08:39 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article