कौन हैं वो एक्ट्रेस, जिन्होंने कहा- 'पाकिस्तानी लोग भारतीय सेना को आतंकवादी समूह कहते हैं' अब लोग सुना रहे खरी-खोटी

1 hour ago 1

नई दिल्ली:

अपनी एक्टिंग के दम पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस साई पल्लवी इन दिनों विवादों में घिरी हुई हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह यह कहते हुए दिखाई दे रही हैं कि 'पाकिस्तानी लोग भारतीय सेना को आतंकवादी समूह कहते हैं.' दरअसल, एक्ट्रेस का पूरा नाम साई पल्लवी सेंथमराय है. उनका जन्म 9 मई 1992 तमिलनाडु के नीलगिरी जिले में हुआ. उनकी गिनती साउथ इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस में होती है. उन्होंने तमिल के अलावा तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है.

साई के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह ‘दंगल' फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में दिखाई देंगी. वह इस फिल्म में माता सीता के रोल में दिखेंगी. हालांकि, वह फिल्म 'रामायण' के अलावा अपने बयान की वजह से अचानक सुर्खियों में आ गईं. उनका एक पुराना इंटरव्यू क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, ये वीडियो साल 2022 का बताया जा रहा है. साई इस इंटरव्यू के दौरान हिंसा पर बात करती हैं, तभी वह भारतीय सेना को लेकर एक टिप्पणी कर देती हैं.

Stop spreading ur hatred with conscionable posting 1 clip, Here's #SaiPallavi's afloat interrogation with subtitles

•She's saying that Violence is simply a Wrong signifier of Communication

•& she's not saying thing incorrect astir service she's saying astir conscionable position changes🙏🏻♥️

Hope y'all get it! https://t.co/lqRK2BESyT pic.twitter.com/ciLF5yvSdS

— Sai Pallavi (@Sai_PallaviFans) October 26, 2024

साई कहती हैं कि जिस तरह से भारत के लोग पाकिस्तानियों के लिए सोचते हैं, वहां के लोगों की भी धारणा भारतीयों को लेकर कुछ ऐसी ही है. पाकिस्तान में लोग सोचते हैं कि हमारी सेना एक आतंकवादी समूह है, लेकिन, हमारे लिए ऐसा नहीं है. मुझे हिंसा समझ में नहीं आती. फिलहाल एक्ट्रेस के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर उनकी आलोचना की जा रही है. सोशल मीडिया यूजर वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस को निशाने पर ले रहे हैं.

एक यूजर ने कहा, "बहुत दुख की बात है कि यह कम्युनिस्ट साई पल्लवी रामायण में सीता मां की भूमिका निभा रही है." वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "इतिहासकार साई पल्लवी वापस आ गई हैं! कश्मीरी हिंदू नरसंहार की तुलना मवेशी तस्करी से करना-शानदार अंतर्दृष्टि, है ना? और अब, उन्हें माता सीता के रूप में कास्ट किया गया है? बॉलीवुड की कास्टिंग आग की तरह है."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article