नताशा से तलाक के डेढ़ महीने बाद बेटे से मिले पंड्या, नहीं संभाल पाए इमोशंस

1 hour ago 2

नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने के बाद पहली बार अपने जिगर के टुकड़े से मिले. 30 वर्षीय हार्दिक के बेटे का नाम अगस्त्य है. पंड्या ने नताशा से जनवरी 2020 में शादी रचाई थी. दोनों को उसी साल जुलाई में पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई थी. पंड्या के बारे में कहा जा रहा है कि वह रेड बॉल क्रिकेट में वापसी की तैयारी कर रहे हैं. ऐसी खबरें हैं कि वह आगामी सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के साथ साथ रणजी ट्रॉफी में भी बड़ौदा की ओर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं. फिटनेस संबंधी समस्याओं की वजह से पंड्या को टेस्ट क्रिकेट से दूर हुए लगभग 6 साल हो चुके हैं.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) से मुंबई में मिले. पिता-पुत्र की इस खास मोमेंट को पैपराजी कैमरे ने कैद कर लिया. पंड्या बेटे को गोद में उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही है. भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश (IND vs BAN) के साथ अपने घर में टेस्ट सीरीज खेल रही है. इसके बाद दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. पंड्या टेस्ट सीरीज में तो नहीं लेकिन टी20 सीरीज में जरूर खेलते हुए नजर आएंगे. इस समय वह नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं.

5 Shortest Wrestlers WWE History: 5 सबसे छोटे रेसलर्स, जिन्होंने रिंग में मचाई धूम, एक ने तो दे ग्रेट खली से ले लिया था पंगा

पिता पुत्र को साथ देखकर फैंस खुश
वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि हार्दिक पंड्या कार में बैठने से पहले बेटे अगस्त्य को गोद में उठाकर उनके साथ कुछ पल बिताना चाहते हैं. इस दौरान वह अपने इमोशंस को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. सोशल मीडिया पर पंड्या और अगस्त्य का यह वीडियो वायरल है. पिता पुत्र को लंबे समय बाद एक साथ देखकर फैंस भी खुश हैं. हार्दिक से अलग होने के बाद नताशा बेटे अगस्त्य को लेकर सर्बिया लौट गई थीं लेकिन हाल में वह मुंबई लौटी हैं.

पंड्या ने आखिरी बार 2018 में टेस्ट क्रिकेट खेला था
पंड्या को हाल में रेड बॉल से ट्रेनिंग करते हुए देखा गया. जिसके बाद कई रिपोर्ट में यह कहा गया कि वह टेस्ट में वापसी की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि इसके मद्देनजर उनकी तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. पंड्या ने आखिरी बार 2018 में टेस्ट मैच खेला था. इसके बाद से वर्कलोड मैनेजमेंट पॉलिसी के तहत वह टेस्ट टीम से बाहर हैं. बीसीसीआई चाहती है कि पंड्या रेड बॉल क्रिकेट खेलें. पंड्या ने फर्स्ट क्लास मैचों में वापसी के लिए बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन को सूचित कर दिया है. टीम इंडिया को इस साल के आखिरी में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है जहां दोनों टीमों के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तहत 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

Tags: Hardik Pandya, Natasa Stankovic

FIRST PUBLISHED :

September 22, 2024, 15:51 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article