पाली में गधे का आतंक, बच्ची को मुंह में दबाकर भागा, महिला के पैर में काटा

2 hours ago 1

News18 हिंदी - Hindi Newsराजस्थान

पाली में गधे का आतंक, 4 साल की बच्ची को मुंह में दबाकर भागा, महिला के पैर में काटा, गांव वालों ने पकड़ा; VIDEO

bell-iconcloseButton

DISCOVER

TEXT SIZE

SmallMediumLarge

SHARE

हिंदी समाचार

/

न्यूज

/

राजस्थान

/

पाली में गधे का आतंक, 4 साल की बच्ची को मुंह में दबाकर भागा, महिला के पैर में काटा, गांव वालों ने पकड़ा; VIDEO

X

बच्ची

बच्ची को मुंह में पकड़कर भागता हुआ गधा 

पाली. आमतौर पर आपने सुना होगा कि किसी गांव में पेंथर ने आकर दहशत फैलाने का काम किया होगा. मगर पाली के सोजत में एक गधे ने तीन घंटे तक न केवल जमकर उत्पात मचाया बल्कि एक बच्ची को अपने मुंह में दाब कर दौड़ता रहा. मामला गुड़ा कलां गांव का है. जहां पर गधे ने तीन घंटे तक लोगों की नाक में दम कर दिया. बाद में लोगों ने बडी ही मुश्किल से उस गधे के मुंह को रस्सियों से बांध दिया तब कहीं जाकर लोगों ने गधे पर काबू पाया. गांव वालों की मानें तो गुड़ा कलां गांव में गधे ने राह चलती महिला भंवरी देवी के पैर को काट लिया. महिला जोर-जोर से चिल्लाई. गधे ने पंजा नहीं छोड़ा. महिला रस्ते पर गिर पड़ी. चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. बड़ी मुश्किल से उन्होंने गधे के चंगुल से भंवरी देवी को छुड़ाया. इस घटना से महिला के पैर में भी जख्म हो गया.

इस तरह बच्ची और महिला पर गधे ने किया हमला 
गुड़ा कलां गांव में अपने नाना-नानी के घर रहने वाली चार वर्षीय बच्ची गायत्री दोपहर इंटरवल में खाने खाने स्कूल से घर आ रही थी. इस दौरान रास्ते में गधे ने बच्ची को घुटने के ऊपर से अपने जबड़े में दबोच लिया. बच्ची की नानी कमला देवी ने बताया गायत्री को गधा मुंह में पकड़कर दौड़ने लगा. लोगों ने गधे का पीछा कर बड़ी मुश्किल से इसे छुड़ाया. बच्ची के पैर पर दांतों के निशान आ गए. इस हमले के बाद बच्ची को बगड़ी हॉस्पिटल लेकर गए. वहां से दवा और इंजेक्शन लगवाकर लाए हैं.

गधे को डंडे से पीटकर बचाया बच्ची को
गांव के लोगों ने लाठी-डंडे संभालकर गधे को गांव के रास्तों पर घेरने की कोशिश की. इस दौरान गधा दौड़ लगाता रहा. गधे का मालिक और उसके साथी भी उसे पकड़ने के लिए जुटे रहे. लोगों ने डंडों से गधे को पीटकर बच्ची को छुड़ाया.

3 घंटे की मशक्कत के बाद कही जाकर काबू में आया गधा
3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गधे के मालिक और उसके साथियों ने गधे को रस्सी से जकड़ लिया. गधे के मालिक ने उसका मुंह रस्सियों से बांध दिया. इस दौरान भी गधे ने एक व्यक्ति का हाथ काट लिया. गधे के बंधने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली. तीनों घायलों को इलाज के लिए गांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को बगड़ी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

Tags: Local18, Pali news, Rajasthan news

FIRST PUBLISHED :

October 5, 2024, 20:45 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article